ऑटो मोबाइल

Hero की बाइक का नया वेरिएंट TVS के छुड़ा देगा छक्के मार्केट में हीरो Hero Super Splendor मचा देगा धमाल

Hero Super Splendor : यदि आपने नई बाइक खरीदने का मन बनाया हुआ है। और आप चाहते हैं कि आपको किफायती दाम में एक बहुत ही परफेक्ट और शानदार ऐसी बाइक मिल जाए जो सालों साल तक आपके साथ में एक शानदार हमसफर की भांति आपकी लिए साबित हो। जिसका परफॉर्मेंस भी बहुत शानदार हो तो इसके लिए आप अगर आपने इस तरह की बाइक लेने का मन बनाया हुआ है तो मान लीजिए यह आर्टिकल आपके बड़े काम का है क्योंकि आज हम इस आर्टिकल में एक ऐसी बाइक के बारे में आपको बताएंगे जो माइलेज के नाम पर आपको बहुत ही परफेक्ट रिस्पांस देने वाली है इसके साथ ही मिलेगे के साथ-साथ उसकी गुणवत्ता और मजबूती भी शानदार साबित होने वाली।

आपकी प्राइस रेन्ज में है ये बाइक

अगर आप Hero Super Splendor की एक्स शोरूम की कीमत जानना चाहते हैं तो यकीन मानिए यह ₹80000 है जो बहुत ही शानदार और किफायती प्राइस रेंज के साथ आपको डिफरेंट डिफरेंट कलर वेरिएंट्स और मॉडल में भले ही थोड़ी अलग हो सकती है लेकिन इसके आसपास ही रहने वाली है। एक बात और आरटीओ बीमा और अन्य अगर खर्च जोड़ लिया जाए तो इसकी लागत कुछ थोड़ी बहुत बढ़ सकती है। लेकिन इतने प्राइस रेंज में हीरो जैसे ब्रांडेड कंपनी की Hero Super Splendor आपके लिए बहुत ही शानदार बाइक साबित होने वाली है

दमदार इंजन शानदार माइलेज

Hero Super Splendor का बहुत ही दमदार इंजन है इसका माइलेज भी बहुत ही शानदार है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने प्राइस रेंज की बाइक को कड़ी टक्कर देने के लिए हीरो ने यह पावरफुल बाइक को मार्केट में लॉन्च किया हुआ है। इस पावरफुल बाइक में 124 सीसी का दमदार इंजन है इसके साथ ही यह इंजन 7500 आरपीएम पर 10.73 स की पावर और 6000 आरपीएम पर 10.6 NM का तर्क क्रिएट करता है। शानदार बाइकिंग का अनुभव आपको 5 गियर बॉक्स के साथ मिलेगा यह बाइक आपको 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे करके आपकी जब भी बचा कर रखेगी।

आई कैचिंग डिजाइन और बेस्ट सर्विस

Hero Super Splendor का डिजाइन इतना आई कैचिंग है कि जब इस बाइक को लेकर कि आप किसी भी सड़क से निकल जाएंगे तो वहां खड़े हुए लोग आपकी बाइक की तरफ मुड़कर जरूर देखेंगे और आपकी बाइक की तारीफ जरुर करेंगे। बहुत ही परफेक्ट और न्यू डिजाइन के साथ-साथ यह बहुत ही कंफर्टेबल रीडिंग का अनुभव आपको कराएगी इसके साथ ही इसके शानदार फीचर्स आपके लिए बहुत ही बेस्ट फीचर आपकी बाइकिंग के लिए साबित होंगे।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker