ऑटो मोबाइल

Honda की आ गई New Honda ZRV Hybrid मचेगा धमाल छूट जाएगा Tata का पसीना

New Honda ZRV Hybrid फ्रेंड्सएक नई कर खरीदना हर एक मध्यम वर्ग की परिवार का सपना होता है.जो कि आप कर खरीदने का प्लान करते हैं तो आप सोचते हैं कि आपके पास ऐसी बजट वाली कर मिल जाए जिसमें स्पेस ज्यादा हो जिसका माइलेज ज्यादा हो और मजबूती के मामले में भी हो बहुत ही परफेक्टहो.यदि आपनेकर खरीदने का मन बना लिया है तो आज हम आपको जिस कर की जानकारी देने जा रहे हैं इस कर को देखने के बाद में आप इसे अपनी फाइनल लिस्ट में शामिल कर देंगे यह हमारा दावा है। फ्रेंड्स Tata जैसी नामी ग्रामीण कंपनियों का पसीना छूटने लगा है क्योंकि Honda ने New Honda ZRV Hybrid को पेश कर दिया है जो न सिर्फ केवल बजट फ्रेंडली है बल्कि यह एक ऐसी फोर व्हीलर है जो माइलेज और मजबूती के बारे मेंआप तक की सभी कारों से सबसे ऊपर है। निश्चित तौर पर आप इस कर के बारे में बहुत कुछ जानना चाह रहे होंगे तो लिए बिना देर किए आज इस आर्टिकल में देखते हैं इस New Honda ZRV Hybrid कार की संपूर्ण जानकारी जो आप जानना चाहते हैं।

New Honda ZRV Hybrid के दमदार हैं फीचर्स

किसी भी कर को खरीदने से पहले उसके फीचर्स के बारे में विस्तृत जानकारी ले लेनी चाहिए.ताकि कर खरीदने के बाद में आपको पछताना नपड़े आज हम इस आर्टिकल में आपको होंडा कीइस New Honda ZRV Hybrid कर की फीचर्स की संपूर्ण जानकारी देंगे होंडा की इस बहुत ही परफेक्ट और लग्जरियस फोर व्हीलर में आपको बहुत ही परफेक्टशानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस के लिए LED हेडलैंप मिलते हैं.इसके साथ ही LED DRLs के साथ फ्लोटिंग रूफलाइन और एलईडी टेल लाइट भी बहुत ही परफेक्ट है इस कर की इस कर में आपको ऐप परएप्पल कर प्ले साथ ही वायरलेस चार्जिंग के बेहतरीन सपोर्ट के साथ टीडीएस के साथ एब्सऔर बहुत ही कंफर्टेबल सिटिंग अरेंजमेंट इस कर में आपको मिलेगा इस होंडा की New Honda ZRV Hybrid कार में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर के साथ में बहुत ही मजबूत सीट बेल्ट और पावर विंडो का डैम देखने को मिलेगा साथ ही सिक्योरिटी की बेसिस पर एयर बैग्स के साथ-साथ आपको बहुत ही शानदार म्यूजिक फीचर्स के साथ डिजिटल फीचर्स मिलेंगे

New Honda ZRV Hybrid का इंजन बढ़ाएगा ड्राइविंग एक्सपीरियंस

होंडा की इस न्यू होंडा गर्व हाइब्रिड कर में आपको बहुत ही दमदार और परफेक्ट इंजन मिलता है। जो आपके लॉन्ग ड्राइव एक्सपीरियंस को काफी बढ़ा देता है यदि आप फैमिली ट्रिप में भी लॉन्ग ड्राइव पर निकलते हैं तो आपकी फैमिली को जरा भी स्ट्रेस नहीं होगा। होंडा की New Honda ZRV Hybrid में आपको 1 लीटर के तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन मिलता है जो की 1.5 लीटर नेचरली एक्सेप्टेड पेट्रोल इंजन है। वही कंपनी से जुड़े जानकारों का दावा है कि यह है न्यू होंडा गर्व हाइब्रिड कर आपको एक लीटर पर 18 किलोमीटर का बहुत ही परफेक्ट और तगड़ा माइलेज देने वाली है।

New Honda ZRV Hybrid की एक्स शोरूम कीमत

दोस्तों इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की होंडा कंपनी ने इंडियन ऑटो सेगमेंट में अपनी नई New Honda ZRV Hybrid की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 25 लाख रुपए के आसपास रखी है।

फ्रेंड्स इस लग्जरियस और बहुत ही परफेक्ट और दमदार इंजन वाली New Honda ZRV Hybrid कार जो कि आपका ड्राइविंग एक्सपीरियंस को कई गुना बढ़ा देगी इस होंडा कंपनी ने इस New Honda ZRV Hybrid कार की कंपनी ने शुरुआती एक्स शोरूम की कीमत 25 लख रुपए के आसपास रखी है ऐसा जानकारी एक्सपर्ट्स के द्वारा बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker