ऑटो मोबाइल

32 के माइलेज के साथ CNG Maruti Suzuki S-Presso बनी देश की धड़कन

CNG Maruti Suzuki S-Presso फ्रेंड्स मारुति सुजुकी कर के सेगमेंट में हमारे देश का बहुत ही विश्वसनीय ब्रांड है। किसी भी सड़क पर आपको हर 10 में 6 कर आपको मारुति सुजुकी की दिखेजाएगी मारुति सुजुकी जहां एक बहुत ही इकोनॉमी रेट पर एक शानदार कार भारतवासियों को देता है वहीं इसकी ड्युरेबिलिटी और और माइलेज के कारण लोग इसकी ओर आकर्षित होते हैं.बढ़ते पेट्रोल की कीमतों के बीच में मारुति कंपनी की इस Maruti Suzuki S-Presso सीएनजी कार ने मार्केट में धमाल मचा के रखा हुआ है। इस कंपनी की सीएनजी कार के फीचर्स और ड्युरेबिलिटी की जानकारी जैसी ही आपको लगेगी आप इस कर को खुद व खुद खरीद लेंगे यह हमारा दावा है वैसे तो Maruti Suzuki से पहले भारत में कई ऐसी नामी गिरामी कंपनियों की कार है जो CNG से चल रही है परंतु Maruti Suzuki की इस सीएनजी कर की फीचर्स ड्युरेबिलिटी और इसकी फीचर्स जानने के बाद में आप इस CNG कार के दीवाने हो जाएंगे।

maruti SuzukMi की इस मारुति Maruti Suzuki S-Presso CNG कार के बारे में आज इस आर्टिकल में हम आपको पूरी जानकारी बताएंगे आपको इस Maruti Suzuki S-Presso CNG के बारे में आज आपको इस आर्टिकल में पूरे फीचर्स इसके लुक और इसके एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स की पूरी जानकारी मिल जाएगी ताकि आप जब इसे खरीदने जाएं तो आप इसके बारे में पूरी पड़ताल कर सकें 

Maruti Suzuki S-Presso CNG का इंजन देगा शानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस

मारुति सुजुकी के इस दमदार सीएनजी वेरिएंट वाली मिनी SUV के अगर इंजन की बात करें तो इसमें बहुत ही पावरफुल इंजन के साथ में आपको मनचाहा माइलेज मिलनेवाला है। सीएनजी से चलने वाली इस कर में पेट्रोल ऑप्शन भी दिया गया है ताकि आप किसी भी सफर के दौरान किसी भी लोकेशन में फंस ना जाएं सीएनजी वेरिएंट में आपको 1 किलो सीएनजी में आपको इस कार में 32.73 का माइलेज मिलने वाला है। जब आप इस कार को पेट्रोल VARIENT में उपयोग करते हैं तो इसमें आपके यूजर एक्सपीरियंस के लिए 1.0L Dual Jet, Dual VVT इंजन का यूज किया गया है, यह इंजन 56.69 Ps की शानदार पावर और 82 Nm का टॉर्क क्रिएट करती है।इस कार में आपको बहुत ही शानदार भैया राइडिंग का अनुभव मिलने वाला है।

कीमत है आपकी जेब में

Maruti Suzuki S-Presso CNG की कीमत आपकी जेब पर ज्यादा असर नही डालेगी. Maruti Suzuki S-Presso CNG की कीमत जान करके आप चौंक जाएंगे क्योंकि आप बता दे कि यह LXI और VXI दो वेरिएंट में आपके लिए मौजूद है Presso LXI S-CNG की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 5.90 है वहीं अगर इसके टॉप वैरियंट S-Presso CNG VXI CNG की अगर बात करें तो यह एक्स शोरूमकी कीमत इसकी 6.10 लाख है और सबसे शानदार बात है कि इसे आप फाइनेंस के साथ में भी आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker