ऑटो मोबाइल

बाइक राइडिंग में बन जाओगे किंग जब आपके हाथों में होगी TVS SPORT bike

बाइक राइडिंग में बन जाओगे किंग जब आपके हाथों में होगी TVS SPORT bike

TVS SPORT bike: फ्रेंड्स हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसकी बाइक सबसे बेस्ट और सबसे शानदार हो इसके साथ ही माइलेज भी बहुत परफेक्ट हो और किफायती प्राइस में भी बाइक मिलजाए. इन सब बातों को लेकर के एक साथ बरसों के सड़कों पर राज करने वाली टीवीएस बाइक अब नई अवतार के साथ लॉन्च हो रही है। टीवीएस ने मार्केट में बहुत सारी बाइक लॉन्च की है। जो लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। टीवीएस स्पोर्ट को नई लुक के साथ लॉन्च किया जा रहा है। चलिए जानते हैं टीवीएस की स्पोर्ट बाइक के बारे में संपूर्ण जानकारी।

TVS SPORT Bike Engine

100 सीसी के इंजन की क्षमता के साथ में आने वाली टीवीएस की यह बाइक है सबसे बेहतर। टीवीएस की इस बाइक का इंजन एयर कोल्ड सिंगल सिलेंडर वाला इंजन है। टीवीएस टीवीएस बाइक में चार स्पीड गियर भी देखने को मिलेंगे। मालिश की बात करें तो टीवीएस की इस बाइक में लगभग लगभग 80 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने को मिल जाता है।

TVS SPORT Bike Features

टीवीएस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी में इसे एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ आरामदायक लंबे सफर के लिए बनाया है। टीवीएस वीएस बाइक में सेल्फ स्टार्ट,एलॉय व्हील,ड्रम ब्रेक,डिजिटल स्पीडोमीटर,एलईडी लाइट,इसी के साथ 2024 टीवीएस स्पोर्ट में सीबीएस फीचर्स के साथ में देखने को मिलती है। इसे आप भीलवाड़ा वाले इलाके में भी बहुत आराम से चला सकते हैं।

TVS SPORT Bike Price

अगर आप भी एक नई शानदार बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। जो माइलेज वाली बाइक हो तो एक बार टीवीएस स्पोर्ट की इस बाइक पर नजर डालिए। टीवीएस स्पोर्ट बाइक को कंपनी ने 80000 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker