ऑटो मोबाइल

भारतीय मार्केट में लॉन्च हुई Tata Curvv सबसे मजबूत और शक्तिशाली इंजन के साथ जाने फीचर्स और कीमत

हेलो दोस्तों क्या आप अपने लिए एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं। जिसमें आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस, दमदार इंजन और शानदार माइलेज देखने को मिले तो हाल ही में मशहूर कंपनी Tata ने अपनी एक नई कार भारतीय मार्केट में लॉन्च की है। जिसमें आपको पावरफुल इंजन, शानदार माइलेज और आकर्षक लुक देखने को मिलेगा। यदि आप अपने लिए वर्ष 2024 में कोई बेहतरीन कर खरीदने की सोच रहे हैं। तो Tata Curvv आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कर के सुरक्षा फीचर्स के बारे में।

Tata Curvv के फीचर्स

सबसे पहले बात करें इस कर में मिलने वाली सुरक्षा फीचर्स के बारे में तो आपको इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, टच स्क्रीन, एयर बैग, ABS सिस्टम, एलईडी हेडलाइट, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, जैसे कई फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे। इसके अलावा आपको इसमें आरामदायक सेट में भी मिलेंगे।

Tata Curvv की दमदार परफॉर्मेंस

भारतीय मार्केट में लॉन्च हुई Tata Curvv सबसे मजबूत और शक्तिशाली इंजन के साथ जाने फीचर्स और कीमत
भारतीय मार्केट में लॉन्च हुई Tata Curvv सबसे मजबूत और शक्तिशाली इंजन के साथ जाने फीचर्स और कीमत

Tata Curvv में आपको दो इंजन विकल्प देखने को मिलेंगे। जिसमें एक डीजल और एक पेट्रोल का इंजन मिलेगा। दोनों इंजन ही बेहद पावरफुल और बेहतरीन परफॉर्मेंस देने की क्षमता रखते हैं। 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन जिसमें 125PS अधिकतम पावर और 225NM टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन की मदद से कर का बेहतरीन परफॉर्मेंस देने की क्षमता रखती है। इस कर को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं चाहे वह शहर की भीड़वाड़ हो या फिर हाईवे पर लंबी यात्रा हो कहकर आपको कहीं भी निराश नहीं करेगी। यह कर लगभग 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है।

Tata curvv ki कीमत

दोस्तों अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग 9.50 लाख की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। जिसकी टॉप वैरियंट की कीमत लगभग 13 लख रुपए बताई जा रही है। हालांकि इस कार की कीमत अलग-अलग शहर में अलग-अलग हो सकती है। कुल मिलाकर यह कर आपको हर प्रकार से संतुष्ट रखेगी। यदि आप अपने लिए कोई नई कर खरीदने की सोच रहे हैं। तो Tata Curvv आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

यह भी पढ़ें : नए अवतार में लांच हुई Tata Harrier मचा धमाल जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

यह भी पढ़ें : भारतीय मार्केट में भौकाल मचाने आ गई Bajaj Pulsar NS160 पावरफुल इंजन और धाकड़ लोक के साथ

यह भी पढ़ें : 75km माइलेज और पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई Bajaj CT 110 मात्र ₹65,000 की कीमत पर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker