ऑटो मोबाइल

टू व्हीलर की दुनिया में सब की हवा टाइट करने आ गई  Benelli Leoncino 500

हेलो दोस्तों इन दिनों भारतीय मार्केट में सभी कंपनियां अपनी एक से बढ़कर एक बाइक भारतीय मार्केट में लॉन्च करती जा रही है। इसी बीच सभी बाइक की हवा टाइट करने लॉन्च हुई 

Benelli Leoncino 500 जिसमें आपको पावरफुल इंजन दमदार माइलेज और आकर्षक लुक देखने को मिलेगा। यदि आप अपने लिए कोई नई और पावरफुल बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Benelli Leoncino 500 आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक के बारे में संपूर्ण जानकारी

Benelli Leoncino 500 के टॉप फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करें इस बाइक की टॉप फीचर्स के बारे में तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल स्पीडोमीटर,एलईडी हेडलाइट एबीएस डुएल चैनल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक एलॉय व्हील, डिजिटल टैकोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

Benelli Leoncino 500 का पावरफुल इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

टू व्हीलर की दुनिया में सब की हवा टाइट करने आ गई  Benelli Leoncino 500
टू व्हीलर की दुनिया में सब की हवा टाइट करने आ गई  Benelli Leoncino 500

अब अगर बात करें इस बाइक की परफॉर्मेंस को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 500 सीसी का फोर स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 47.5 पीएस की पॉवर और 46 Nm कॉफी टॉक जनरेट करता है इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस और लाजवाब रफ्तार पकड़ने में मदद करती है। इस बाइक को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं। चाहे बाय हाईवे पर लंबी यात्रा हो या फिर पहाड़ी एरिया यह बाइक आपको कहीं भी निराश नहीं करेगी। 

Benelli Leoncino 500 की कीमत और माइलेज

दोस्तों अब बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग ₹4,50,000 की शुरुआत कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। यह बाइक 23 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है इसकी टॉप स्पीड 128 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है यदि आप अपने लिए कोई लग्जरी और एडवेंचरस बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Benelli Leoncino 500 आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है। इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूरी है और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker