ऑटो मोबाइल

Tata को मुंह तोड़ जवाब देने आ गई New Maruti Ertiga जाने कीमत और ब्रांडेड फीचर्स

इन दिनों भारतीय मार्केट से एसयूवी फोर व्हीलर की डिमांड बढ़ते देख सभी कंपनियां अपनी अपनी नई फोर व्हीलर भारतीय मार्केट में लॉन्च कर रही है। इसी बीच मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी मारुति ने भी अपनी एक नई कार भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दी है। इस कार में आपको पावरफुल इंजन दमदार माइलेज और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। यदि आप अपने लिए कोई नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो New Maruti Ertiga आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार की संपूर्ण जानकारी।

New Maruti Ertiga के फीचर्स

दोस्त सबसे पहले बात करें एस फोर व्हीलर के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, टच स्क्रीन एनफोर्समेंट सिस्टम, ट्यूबलेस टायर एलॉय व्हील, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, पार्किंग सेंसर पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

New Maruti Ertiga का इंजन और शानदार परफॉर्मेंस

अब अगर बात करें इस फोर व्हीलर के इंजन को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 1.5 लीटर 4 स्टोक एयर कोल्ड डीजल इंजन देखने को मिलेगा। जो 88 पीएस कि पावर और 121.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस कार मैं आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जो इस कार को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करते हैं। यदि आप अपने लिए कोई बेहतरीन कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो New Maruti Ertiga आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है।

New Maruti Ertiga की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग 11.20 लाख की शुरुआत कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। हालाकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 17.35 लाख बताई जा रही है। यह कार 22 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने फैमिली के लिए कोई भरोसेमंद और लग्जरी कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो New Maruti Ertiga आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूरी ले और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker