ऑटो मोबाइल

भारतीय मार्केट में तभाई मचाने लॉन्च हो रही है Kia Syros कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स

क्या आप भी अपने लिए कोई नई बजट फ्रेंडली कार खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें आपको पावरफुल इंजन दमदार माइलेज और आकर्षक लुक देखने को मिलेगा। तो हाल ही में मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी किया अपनी एक और नई कार भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। जिसमे आपको दमदार इंजन और दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। इस कार का नाम Kia Syros है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार के फीचर्स और लग्जरी लुक के बारे में।

Kia Syros के फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करें इस कार के टॉप फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हैडलाइट, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडो मीटर, कॉल अलर्ट जैसे कई सुरक्षा फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Kia Syros का इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

भारतीय मार्केट में तभाई मचाने लॉन्च हो रही है Kia Syros कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स
भारतीय मार्केट में तभाई मचाने लॉन्च हो रही है Kia Syros कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स

अब अगर बात करें इस कार के इंजन को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 1197सीसी का 4 स्टॉक सिंगल सिलेंडर एयर कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो इस कार को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। इस कार में आपको 5 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। यह कार 5 सीटर suv कार है। इस कार को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं। चाहे वह शहर की भीड़भाड़ बाला इलाका हो या फिर गांव की कच्ची सड़क यह कार आपको कहीं भी निराश नहीं करेगी।

Kia Syros की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग 6.09 लाख की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 10.43 लाख रूपए बताई जा रही है। यह कार 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए कोई भरोसेमंद और पावरफुल कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Kia Syros आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker