ऑटो मोबाइल

R15 को टक्कर देनी आ गई Hero Xtreme 200 जाने कीमत, ब्रांडेड फीचर्स, और लग्जरी लुक

हेलो दोस्तों क्या आप अपने लिए एक नई टू व्हीलर बजट फ्रेंडली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। जिसमें आपको पावरफुल इंजन, आकर्षक लुक और दमदार माइलेज देखने को मिले तो हाल ही में मसूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो ने अपनी एक और नई बाइक भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दी है। जिसका नाम Hero Xtreme 200 है। इस बाइक में आपको बहुत से एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक के संपूर्ण फीचर्स के बारे में।

Hero Xtreme 200 के फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करें इस बाइक के फीचर्स को लेकर तो आपको तो आपको इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ओडोमीटर स्पीडोमीटर, ट्यूबलेस टायर, इंडिकेटर, हेडलाइट, एलईडी हेडलाइट, एलॉय व्हील, डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

Hero Xtreme 200 का इंजन और जानदार परफॉर्मेंस

R15 को टक्कर देनी आ गई Hero Xtreme 200 जाने कीमत, ब्रांडेड फीचर्स, और लग्जरी लुक
R15 को टक्कर देनी आ गई Hero Xtreme 200 जाने कीमत, ब्रांडेड फीचर्स, और लग्जरी लुक

अब अगर बात करें इस बाइक के इंजन को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से एक 199.6 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूलर इंजन देखने को मिलेगा। जो 18.2 bhp की पावर और 17.1 nm का पिक टॉक जनरेट करता है इस बाइक में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करता है यदि आप अपने लिए कोई ब्रांडेड फीचर्स वाली न्यू बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Hero Xtreme 200 आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है।

Hero Xtreme 200 की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग 1.21 लाख की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 1.43 लख रुपए तक बताई जा रही है। यह बाइक 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए कोई भरोसेमंद और पावरफुल बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Hero Xtreme 200 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूर ले और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker