ऑटो मोबाइल

Toyota fortuner को टक्कर देने आ गई Ford Endeavour जाने कीमत ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी डिजाइन

Ford Endeavour हेलो दोस्तों क्या आप अपने लिए एक नई भरोसेमंद और दमदार फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं। जिसमें आपको दमदार इंजन शानदार माइलेज और आकर्षक लुक देखने को मिले। तो हाल ही में मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी फोर्ड ने अपनी एक और नई कार भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दी है। जिसका नाम Ford Endeavour हैं। इस कार में आपको बहुत से एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार की संपूर्ण जानकारी।

Ford Endeavour के फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करें एस फोर व्हीलर के टॉप फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से एक टच स्क्रीन एनफोर्समेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, आरामदायक केबिन, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, ट्रिप मीटर, ट्यूबलेस टायर, ओडोमीटर, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, एलॉय व्हील्स जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

Ford Endeavour का इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

Toyota fortuner को टक्कर देने आ गई Ford Endeavour जाने कीमत ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी डिजाइन
Toyota fortuner को टक्कर देने आ गई Ford Endeavour जाने कीमत ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी डिजाइन

अब अगर बात करें इस कार के इंजन को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 2998 सीसी का फोर स्ट्रोक एयर कूलर इंजन देखने को मिलेगा। जो इस कार को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। इस कार में 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जो इस कार को दमदार माइलेज देने में मदद करता है। यदि आप अपने लिए कोई नई भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो Ford Endeavour आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Ford Endeavour की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग 48.85 लाख की शुरुआत की कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 65.35 लाख तक बताई जा रही है। यह कार 17 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 190 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपनी फैमिली के लिए कोई लग्जरी और भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो Ford Endeavour आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूर ले और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker