ऑटो मोबाइल

सभी टू व्हीलर का हल बेहाल करने लॉन्च हो रही है BMW G 310 R जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

हेलो दोस्तों इन दिनों भारतीय मार्केट में सभी कंपनियां अपनी अपनी न्यू बजट फ्रेंडली बाइक मार्केट में लॉन्च कर रही है। जिसे देखकर BMW ने भी अपनी एक नई बाइक भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दि है। जिसका नाम BMW G 310 R है। जिसमें आपको बहुत से ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे पावरफुल इंजन आकर्षक लुक और दमदार माइलेज। इस बाइक को खास नई जनरेशन के लड़कों के लिए बनाया गया है। जिसे रीडिंग बहुत पसंद है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक की संपूर्ण जानकारी।

BMW G 310 R के फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करें इस बाइक के टॉप फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से ABS ड्यूल चैनल, स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, फ्यूल गेज टेकोमीटर, एलईडी हेडलाइट डिस्क ब्रेक एलॉय व्हील इंडिकेटर ट्यूबलेस टायर जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

BMW G 310 R का इंजन और जानदार परफॉर्मेंस

सभी टू व्हीलर का हल बेहाल करने लॉन्च हो रही है BMW G 310 R जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स
सभी टू व्हीलर का हल बेहाल करने लॉन्च हो रही है BMW G 310 R जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

दोस्तों अब अगर बात करें इस बाइक के इंजन को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 313 सीसी का फोर स्ट्रोक लिक्विड कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 34ps का पावर और 28nm की पिक टॉर्क जनरेट करता है इस बाइक में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस और दमदार माइलेज देने में मदद करता है। यह बाइक वर्ष 2024 की सबसे बेहतरीन बाइक साबित हो सकती है।

BMW G 310 R की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग 2.90 लाख की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। यह बाइक 32 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 140 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए कोई नई स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो BMW G 310 R आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker