ऑटो मोबाइल

भारतीय मार्केट में भौकाल मचाने आ गई Aprilia RS 457 जाने ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी लुक

राइडर लवर के लिए खुशखबरी, हाल ही में मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी ने अपनी एक और नई बाइक Aprilia RS 457 को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसमें आपको बहुत से आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। यदि आप अपने लिए कोई नई स्पोर्ट्स बाइक की तलाश में है। तो Aprilia RS 457 आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है इसका आकर्षक लुक आपको एक अलग पहचान देगा। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक की संपूर्ण जानकारी और फीचर्स।

Aprilia RS 457 के ब्रांडेड फीचर्स

इस बाइक में आपको बहुत से ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे एलईडी हैडलाइट, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

Aprilia RS 457 का पॉवरफुल इंजन और बेहतरीन परफॉर्मेंस

भारतीय मार्केट में भौकाल मचाने आ गई Aprilia RS 457 जाने ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी लुक
भारतीय मार्केट में भौकाल मचाने आ गई Aprilia RS 457 जाने ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी लुक

इस बाइक में आपको एक पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा जो 457 cc का टू स्ट्रोक लिक्विड कोल्ड इंजन है। यह इंजन 46.9 bhp की पॉवर और 43.5 Nm का पिक टॉक जनरेट करता है। जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस और दमदार परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। यदि आप को राइडिंग पसंद है तो यह बाइक आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है।

Aprilia RS 457 की कीमत और आधुनिक माइलेज

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग ₹ 4,10,650 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। यह बाइक 28 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 198 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। इस बाइक को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं। यदि आप अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो
Aprilia RS 457 आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker