ऑटो मोबाइल

Royal Enfield को उसकी औकात दिखाने लॉन्च हो रही है BSA Goldstar 650 बाइक जाने धांसू फीचर्स और लग्जरी लुक

भारतीय सड़कों पर राज करने के लिए अपने नए अंदाज में लॉन्च हो रही है BSA Goldstar 650 बाइक, जिसने रॉयल एनफील्ड जैसे बाइक को टक्कर दी है। इस बाइक का पावरफुल इंजन आपको आरामदायक सवारी का अनुभव कराएगा। इस बाइक को कंपनी ने एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ डिजाइन किया है। इसकी टॉप स्पीड 195 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। चलिए जानते हैं इस बाइक की कीमत और आधुनिक फीचर्स के बारे में।

BSA Goldstar 650 के टॉप फीचर्स

सबसे पहले बात करें इस बाइक के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हैडलाइट, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, डिजिटल ट्रिप मीटर, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

BSA Goldstar 650 का इंजन और जानदार परफॉर्मेंस

Royal Enfield को उसकी औकात दिखाने लॉन्च हो रही है BSA Goldstar 650 बाइक जाने धांसू फीचर्स और लग्जरी लुक
Royal Enfield को उसकी औकात दिखाने लॉन्च हो रही है BSA Goldstar 650 बाइक जाने धांसू फीचर्स और लग्जरी लुक

अब अगर बात करें इस बाइक की परफॉर्मेंस को लेकर तो आपको इसमें 652 cc का फोर स्ट्रोक लिक्विड कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 45.6 bhp की पावर और 55 Nm ka पिक टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस और आधुनिक माइलेज देने में मदद करते हैं। इस बाइक को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं।

BSA Goldstar 650 की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग ₹ 3,00,992 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। इस बाइक की टॉप स्पीड 195 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यह बाइक 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। यदि आप अपने लिए कोई नई और भरोसेमंद बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो BSA Goldstar 650 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker