ऑटो मोबाइल

अमीरों की पहली पसंद कही जाने वाली कार Audi A4 जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

Audi ने अब तक अपनी कई धांसू कार भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दी है। जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद भी आते हैं। हाल ही में ऑडी ने अपनी एक और नई कार Audi A4 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है। जिसमें आपको पावरफुल इंजन, दमदार माइलेज और आकर्षक लुक देखने को मिलेगा। इसका लग्जरी केवल और आरामदायक सवारी आपके हर सफर को यादगार बना देगी। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार की संपूर्ण जानकारी।

Audi A4 के टॉप फीचर्स

इस कार में आपको फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, सनरूफ, एयरबैग, पावर विंडो एलईडी हेडलाइट, ओडोमीटर एलईडी हेडलाइट पावर स्टीयरिंग, पार्किंग सेंसर, कैमरा एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

Audi A4 का इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

अमीरों की पहली पसंद कही जाने वाली कार Audi A4 जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स
अमीरों की पहली पसंद कही जाने वाली कार Audi A4 जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

अब अगर बात करें इस कार की परफॉर्मेंस को लेकर तो आपको इसमें 1984 cc का फोर स्ट्रोक लिक्विड कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 187.74 bhp की पॉवर और 320 Nm की पिक टॉर्क जनरेट करता है। जो इस कार को बेहतरीन परफॉर्मेंस और दमदार परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। इस कार में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। यह कार आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में देखने को मिलेगी।

Audi A4 की कीमत और माइलेज

अब बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग 46.02 लाख की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 54.58 लाख रुपए बताई जा रही है। यह कार 15 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 190 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप भी अपनी फैमिली के लिए कोई नई और भरोसेमंद ब्रांडेड कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Audi A4 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Toyota fortuner को मुंह तोड़ जवाब देने आ गई Volvo XC60 जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker