ऑटो मोबाइल

लोगो की पहली पसंद TVS Star City Plus चलिए जानते हैं इसके ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी लुक

अपने नए लुक और आधुनिक फीचर्स से सभी को अपना दीवाना बनाने लॉन्च हो रही है TVS Star City Plus, हेलो दोस्तों क्या आप भी अपने लिए एक नई बजट फ्रेंडली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं जिसमे आपको दमदार इंजन शानदार माइलेज और आकर्षक लुक देखने को मिले। तो टीवीएस की यह बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक की संपूर्ण जानकारी।

TVS Star City Plus के फीचर्स

अब बात करें इस बाइक के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक, एलॉय व्हील, डिजिटल ट्रिप मीटर, कॉल अलर्ट, ट्यूबलेस टायर, ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

TVS Star City Plus का इंजन और जानदार परफॉर्मेंस

लोगो की पहली पसंद TVS Star City Plus चलिए जानते हैं इसके ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी लुक
लोगो की पहली पसंद TVS Star City Plus चलिए जानते हैं इसके ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी लुक

अब अगर बात करें इस बाइक के इंजन को लेकर तो आपको इसमें 109.8 cc ka सिंगल सिलेंडर एयर कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 44.8bhp की पॉवर और 39.5 NM की पिक टॉर्क जनरेट करता है। जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस और दमदार परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। इस बाइक में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जिसकी मदद से आप इस बाइक को किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं।

TVS Star City Plus की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग ₹ 74,550 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। यह बाइक 72 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए कोई सस्ती सुंदर टिकाऊ बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो TVS Star City Plus bike आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker