ऑटो मोबाइल

6 लाख की SUV 2024 Nisaan Magnite दीवाली में मचाएगी धमाल देखिए Off Road Price

SUV in 6 Lakh : फ्रेंड्स आप सदैव बजट फ्रेंडली कर की तलाश में रहते हैं लेकिन इस दिवाली 2024 के पहले भारतीय मजार में 6 लाख के आसपास की एसयूवी कर मार्केट में लॉन्च हो चुकी है जो आपको भर भर के फीचर देने वाली है। आईए देखते पूरी जानकारी

SUV 2024 Nisaan Magnite : फ्रेंड्स वैसे तो 6 लाख की रेंज में टाटा पंच हुंडई एलांत्र जैसी कई गाड़ियां मार्केट में मौजूद है लेकिन इस निशान मैग्नेट ई को लेकर के भारत में काफी हलचल मची हुई है। इस एसयूवी कर में एलइडी हैडलाइट्स के लाइट से नई डिजाइन के बंपर इतनी आकर्षक है कि लोग इस कर को दिवाली के टाइम में बेस्ट सेलिंग कर बनाने वाले हैं। 2020 में भारत में लांच होने के बाद में मैग्नेट का यह सबसे बड़ा अपडेट दिवाली के समय आमजन को मिल रहा है।

6 लाख की SUV 2024 Nisaan Magnite दीवाली में मचाएगी धमाल देखिए Off Road Price

SUV 2024 Nisaan Magnite के फीचर्स

6 लाख की इस एसयूवी में आपको फीचर्स भर भर कर मिलने वाले। इस एसयूवी में आपको 8 इंच का टच स्क्रीन डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट मिलेगा। साथ ही पुश बटन स्टार्ट स्टॉप ऑप्शन मिलने वाला है इसके साथ ही जेबीएल का शानदार साउंड सिस्टम साउंड सिस्टम की क्वालिटी को बढ़ा देगा। फैसल फ्री चार्जिंग के लिए वायरलेस स्मार्टफोन चार्ज स्मार्टफोन कनेक्टिविटी क्रूज कंट्रोल के साथ फुल स्पेस और 7 इंच का टीएफटी ड्राइव असिस्टेंट वह भी 360 डिग्री व्यू कैमरा और पादप लैंप एंबिएंट लाइटिंग जैसी कई शानदार सुविधा मिलने वाली है।

6 लाख की SUV 2024 Nisaan Magnite दीवाली में मचाएगी धमाल देखिए Off Road Price

SUV 2024 Nisaan Magnite के सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो निशान मैग्नेट ईस्वी में आपको 40 से ज्यादा दमदार सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले हैं इसमें रिवर्स पार्किंग सेंसर कैमरा, ABS के साथ में EBD, हिल हॉल एसिस्ट, व्हीकल डायनेमिक कंट्रोल के साथ-साथ है ट्रेक्शन कंट्रोल और ड्यूल एयरबैग जैसे 40 सेफ्टी फीचर्स की सौगात मिलेगी।

SUV 2024 Nisaan Magnite का इंजन

निसान मैग्नेट के इंजन में आपको 999 सीसी का पावरफुल इंजन मिलेगा जो की 71 से 99 BHP का पावर क्रिएट करेगा वही 96Nn से 160Nn का टारगेट क्रिएट करेगा। ट्रांसमिशन मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों अवेलेबल है साथ ही फ्रंट व्हील ड्राइव ऑप्शन अवेलेबल है।

SUV 2024 Nisaan Magnite का माईलेज

इस परफेक्ट और शानदार सेफ्टी फीचर वाली एसयूवी में आपको 20 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज मिलने वाला है। इस नई मैग्नाइट के एक्सटीरियर में अधिकतर पुरानी डिजाइन बरकरार है लेकिन इसे थोड़ा नया लुक देने के लिए इसमें कुछ मामूली बदलाव भी किए गए हैं जिसमें एलइडी हेडलैंप और बूमरैंग आकार की डीआरएल भी दिए गए हैं।

SUV 2024 Nisaan Magnite की कीमत

निसान माइग्रेट की कीमत 599 लाख से शुरू हो जाती है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 11.5 लख रुपए के आसपास है। निसान माइग्रेट visia इसका बेस मॉडल है वही निशान माइग्रेट tekna इसका प्लस टर्बो सीटी टॉप मॉडल है। off road price के लिए नजदीकी शो रूम में सम्पर्क करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker