Mahindra की इस नई कार के बारे में जान भौचक्के रह जायेगे। इसकी कम कीमत और ब्रांडेड फीचर्स आपका दिल जीत लेंगे।

बरसो से भारतीय सड़क पर राज कर रही Mahindra ने अपनी एक और नई कार Mahindra XUV900 को लॉन्च कर रहा है। जिसमे आपको बहुत से एडवांस फीचर्स और लग्जरी लुक देखने को मिलेंगे। इसका दमदार माइलेज आपका दिल जीत लेगा। यदि आप भी अपने लिए कोई नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Mahindra XUV900 के टॉप फीचर्स

अब सबसे पहले बात करें इस कार के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, पार्किंग सेंसर, कैमरा, एयरबैग, सनरूफ, इंडिकेटर, आरामदायक सीट, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, पावर विंडो, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

Mahindra XUV900 का पॉवरफुल इंजन और जानदार परफॉर्मेंस

Mahindra की इस नई कार के बारे में जान भौचक्के रह जायेगे। इसकी कम कीमत और ब्रांडेड फीचर्स आपका दिल जीत लेंगे।

अब बात की जाए इस कार के मिलने वाले पावरफुल इंजन को लेकर तो आपको इसमें 2496 cc का डीजल 4 स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा जो इस कर को बेहतरीन परफॉर्मेंस और दमदार माइलेज देने में मदद करता है। इस कार को कंपनी ने 5 स्टार रेटिंग के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है। इसमें आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। इस कार को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं।

Mahindra XUV900 की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग 25 लाख की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। यह कार 17 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 210 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। तो आप भी अपनी फैमिली के लिए कोई नई और भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Mahindra XUV900 कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इसकी एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Exit mobile version