ऑटो मोबाइल

Tata की इस नई कार को देख सभी गाड़ियों ने अपने घुटने टेक दिए जाने कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स

    RNVLive

Tata ने अब तक अपनी कई ब्रांडेड कार भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दी है। जो सभी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं। इसी बीच Tata ने अपनी एक और नई कार Tata punch को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस कार में आपको बहुत से एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसका आरामदायक केविन आपके हर सफर को यादगार बना देगा। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार के ब्रांडेड फीचर्स और पावरफुल इंजन के बारे में।

Tata Punch के फीचर्स

दोस्त सबसे पहले बात करें इस कार के ब्रांडेड फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें टच स्क्रीन एनफोर्समेंट सिस्टम,पावर स्टीयरिंग, पार्किंग सेंसर, कैमरा, एयरबैग, एंटी लॉकिंग ब्रेक, सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, कॉल अलर्ट, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Tata Punch का इंजन और जानदार परफॉर्मेंस

Tata की इस नई कार को देख सभी गाड़ियों ने अपने घुटने टेक दिए जाने कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स
Tata की इस नई कार को देख सभी गाड़ियों ने अपने घुटने टेक दिए जाने कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स

अब बात की जाए इस कार के इंजन को लेकर तो आपको इसमें 1199 सीसी का फोर स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो 87 bhp की पावर और 114 nm की पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस कार मैं आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जो इसे बेहतरीन परफॉर्मेंस और दमदार रफ्तार पकड़ने में मदद करती है इस कार को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं चाहे वह हाईवे पर लंबी यात्रा हो या फिर गांव की कच्ची सड़के यह कार आपको कहीं भी निराश नहीं करेंगे।

Tata Punch की कीमत और माइलेज

यह कार आपको भारतीय मार्केट में लगभग 6.3 लाख की शुरुआत की कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 10.5 लख रुपए तक बताई जा रही है। यह कार 21 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है इसकी टॉप स्पीड 170 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपनी फैमिली के लिए कोई नई और भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे है तो
Tata Punch आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती हैं। इसकी एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker