खंडवा में मां बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत कोतवाली थाना के सामने बेसुध मिली थीं दोनों मां बेटी

   

खंडवा में मां बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत…पुलिस ने 108 की मदद से जिला अस्पताल में कराया था भर्ती…इलाज के दौरान दोनों की हुई मौत…संभवतः घरेलू विवाद की बात आई सामने… पुलिस मामले की जांच में जुटी

खंडवा के कोतवाली थाने के पास एक महिला और उसकी 11 वर्षीय बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई है। ये दोनो सड़क किनारे बेसुध हालत में मिली थी। दोनो उल्टियां कर रही थी। पुलिसकर्मी व लोगों ने 108 की मदद से दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनकी मौत हो गई। आशंका है कि मां ने बेटी को जहर देकर फिर खुद पी लिया। पारिवारिक विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार महिला अमलपुरा में रहने वाली दोनो उल्टियां कर रही सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिसकर्मियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। दोनों बोलने की स्थिति में नहीं थे। लेकिन दोनों की जान नहीं बच पाई। प्रथम दृष्टया जहर से मौत होने की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि महिला पिछले छह माह से पति से अलग रह रही थी। संभवतः घरेलू विवाद के कारण उसने खुद जहर पी लिया और बेटी को भी पिला दिया है। लेकिन परिजन के बयान व छानबीन के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version