Gwaliar में RTO बाबू के घर हुई चोरी का हुआ खुलाशा 2 गिरफ्तार

   

ग्वालियर में बीते दिनों RTO बाबू के घर हुई लाखों की चोरी का खुलासा पुलिस ने कर दिया हैं। पुलिस ने चोरों से चोरी किए गए सोने चांदी के जेवर बरामद कर लिए हैं चोरों पर पुराना चोरी का रिकॉर्ड भी सामने आया हैं।

दरअसल ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र के चार शहर का नाका स्थित कृष्णानन्द की बगिया में निवास करने वाले RTO में बाबू के घर बीते दोनों लाखों के सोने चांदी के जेवर सहित नकदी की चोरी चोरों ने की थी जिसका आते जाते सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हुए थे पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश पुलिस कर रही थी।

मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली की RTO बाबू के घर हुई चोरी का माल चोर बेचने के लिए हजीरा के मनोरंजनालय पार्क पर आए हैं मुखबिर की सूचना पर हजीरा थाना और क्राइम ब्रांच की सयुंक्त पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर दोनों चोरों को गिरफ्त में लिया जब उनकी तलाशी ली गई तो दोनों के पास से सोने चांदी के चोरी गए लाखों के जेवर बरामद हुए फिलहाल पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर RTO के बाबू के घर से चोरी गया सोने चांदी का माल बरामद कर लिया हैं दोनों चोरों का पुराना चोरी का रिकॉर्ड भी सामने आया हैं अब दोनों चोरों को पुलिस जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

Exit mobile version