रीवा-बिलासपुर 18248 में शहडोल की 2 महिलाओं को चाय समोसा खिला लूट लिए गहने

ट्रेन में चाय समोसा नमकीन खिलाकर किए लाखों के जेवरात व नगदी पार, शहडोल की दो महिलाओं से ट्रेन में हुई जहर खुरानी, ट्रेन में जहर खुरानी के नगदी जेवरात किए पार,

शहडोल/अजय : रेलवे विभाग के द्वारा रेलवे स्टेशनों में अक्सर अनाउंसमेंट करके इस बात की सूचना दी जाती है कि आप अज्ञात व्यक्तियों के हाथों से कोई भी खाने का सामान लेकर के न खाएं लेकिन आम जन इन बातों को ध्यान नहीं देते हैं। और आए दिन रेलवे प्लेटफार्म में ट्रेनों में जहर खुरानी की घटनाएं बढ़ती चली जा रही हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश का है। जहां रीवा से चलकर शहडोल की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में बैठी हुई दो महिलाओं के साथ में जहर खुरानी घटना हो गई।

देखिए कैसे हुई घटना 

रीवा से चलकर बिलासपुर की ओर जाने वाली रीवा बिलासपुर ट्रेन में शहडोल की दो महिलाओं के साथ जहर खुरानी का एक मामला सामने आया है, जहां रीवा बिलासपुर ट्रेन में शहडोल की दो महिलाएं जो की रीवा बिलासपुर ट्रेन में रीवा से चढ़कर शहडोल आ रही थी ,तभी सफर के दौरान रस्ते में जहर खुरानी का शिकार हो गई, किसी अंजान व्यक्ति ने दोनों महिलाओं को विश्वास में लेकर पहले चाय समोसा और नमकीन खिलाया, जिसके बाद महिलाएं बेहोश हो गई, जहर खुरानी के दौरान गिरोह के सदस्यों ने महिलाओं के जेवरात व नगदी पार कर दिए, अब इस पूरे मामले की शहडोल GRP ( रेल्वे पुलिस ) जांच के रही है ।

शहडोल जिले के वार्ड नंबर 17 हनुमान मंदिर के पीछे की रहने वाली सुन्दर बाई गोले व फूलबती बाई गोले जो कि रीवा से ट्रेन नंबर 18248 रीवा बिलासपुर एक्सप्रेस ट्रेन सवार होकर शहडोल आ रही थी, तभी एक अंजान व्यक्ति महिलाओं से जान पहचान बढ़ते हुए उन्हें सतना स्टेशन चाय के लिए ऑफर किया और चाय समोसा नमकीन खिलाया, चाय समोसा नमकीन खाते ही दोनो महिलाएं बेहोश गई, जिसके युवक महिलाओं के जेवरात नगदी लेकर फरार हो गया, अचेत अवस्थाएं महिलाएं बिलासपुर पहुंच गई, ट्रेन में अचेत अवस्था में दो महिलाओं के पड़े होने की सूचना पर बिलासपुर रेल्वे पुलिस ने पड़ताल के दौरान पाया कि दोनों महिला शहडोल की रहने वाली है, जिसकी सूचना शहडोल GRP पुलिस को देते हुए महिलाओं के परिजनो को सूचना दिया, जिन्हें शहडोल लाया गया जहा उनका उपचार जारी है, वही अब इस पूरे मामले की शहडोल GRP ( रेल्वे पुलिस ) जांच के रही है ।

Exit mobile version