मनोरंजन

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के डांटे जाने पर फफक कर रो पड़े एल्विश यादव

Bigg Boss OTT 2: सलमान ने एंजेल बनाम डेविल टास्क के दौरान मनीषा रानी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए बबिका ध्रुव की आलोचना करके युद्ध शुरू किया। उसने उन दोनों से उसके सामने अपने घृणित विवाद को फिर से दोहराने के लिए कहा ताकि वह देख सके कि लड़ाई के दौरान उन्होंने एक-दूसरे के साथ क्या किया।

यह भी पढ़ें :WhatsApp के इस नए प्राइवेसी से खत्म होगा आपके मोबाइल नम्बर के सार्वजनिक होने का डर

बिग बॉस ओटीटी 2 के हालिया वीकेंड का वार एपिसोड में, ओटीटीियंस को सलमान खान का गुस्से वाला अवतार देखने को मिला क्योंकि उन्होंने पिछले हफ्ते के दौरान हुई कई जघन्य घटनाओं पर प्रतियोगियों पर हमला बोला था।

यह कहते हुए कि बिग बॉस के घर में पिछला हफ्ता शायद सदस्यों के जीवन का सबसे कम समय था, भाईजान ने वर्षों से बिग बॉस के घर में उनके अनुचित व्यवहार, अभद्र भाषा और शारीरिक झगड़ों के लिए एक के बाद एक प्रतियोगियों को डांटा।

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के डांटे जाने पर फफक कर रो पड़े एल्विश यादव
Photo Source : Social Media

यह भी पढ़ें : New OTT releases : जानिए किस ओटीटी प्लेटफार्म पर आज रिलीज होंगी ये दमदार फिल्मे और वेबसीरीज

उन्होंने यहां तक ​​कहा कि बीबी हाउस में जो कुछ भी हाल ही में हो रहा है वह न केवल रियलिटी शो में अस्वीकार्य है बल्कि वास्तविक दुनिया में भी अस्वीकार्य है।

सलमान ने मनीषा की पिटाई के लिए बाबिका की आलोचना की

सलमान ने एंजेल बनाम डेविल टास्क के दौरान मनीषा रानी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए बबिका ध्रुव की आलोचना करके युद्ध शुरू किया। उसने उन दोनों से उसके सामने अपने घृणित विवाद को फिर से दोहराने के लिए कहा ताकि वह देख सके कि लड़ाई के दौरान उन्होंने एक-दूसरे के साथ क्या किया।

यह भी पढ़ें : Sawan Somwar 2023: सावन में बाल नही कटवाने चाहिए क्या है बड़ा राज ?

इसके बाद उन्होंने एल्विश यादव की ओर इशारा किया और अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के साथ बातचीत में बबिका धुर्वे के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने के लिए उनका विरोध किया।

पूरी क्लिप को दोहराते हुए जिसमें एल्विश को बबिका धुर्वे को गाली देते हुए देखा गया था, गुस्साए सलमान ने एक लड़की को ऐसे अनुचित शब्द कहने के लिए प्रसिद्ध YouTuber की आलोचना की। उन्होंने अपनी फैन आर्मी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा, “अगर आप इसके लिए सिर्फ 500 रुपये चार्ज करना शुरू कर देंगे, तो मैं देखूंगा कि आपके कितने फॉलोअर्स आपको सब्सक्राइब करेंगे।”

एल्विश के करीबी दोस्त मनीषा और अभिषेक भी सलमान के गुस्से से बचने में भाग्यशाली नहीं थे क्योंकि 57 वर्षीय अभिनेता ने भी एल्विश को एक साथी महिला कैदी के लिए ऐसे बुरे शब्दों का इस्तेमाल करने से रोकने की कोशिश करने के बजाय उसे हंसाने के लिए डांटा था।

यह भी पढ़ें : 2000 के नोट बदलने के लिए बैंकों के नही लगाने होगें चक्कर Amazon ने शुरू की नई सर्विस

रो पड़े एल्विश यादव

बाद में सलमान एक वर्चुअल मीटिंग के जरिए एल्विश की मां को शो पर लाए और उनके बेटे से चंद शब्दों में बात कराई. एल्विश अपनी मां से बात करते समय रो पड़ता है और उससे कहता है कि शो खत्म होते ही वह उसके पास वापस आ जाएगा। जैसे ही मनीषा उन्हें सांत्वना देने के लिए खड़ी हुईं, सलमान चिल्लाए और उन्हें अपनी सीट पर वापस जाने के लिए कहा और कहा, “इरिटेट मत करो।” (पका मत)

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के डांटे जाने पर फफक कर रो पड़े एल्विश यादव
Photo Source : Social Media

दिन का अंत अभिषेक, मनेशा और एल्विश द्वारा पूरी घटना के लिए बबिका धुर्वे से माफी मांगने और इसे दोबारा न दोहराने का वादा करने के साथ होता है।

और भी बहुत कुछ बिग बॉस के घर से

उस दिन की शुरुआत में, हमने पूजा को कूड़ेदान साफ ​​न करने के लिए आशिका पर गुस्सा करते हुए देखा था। उन्होंने उन्हें गंदा-गंदा भी कहा. जवाब में आशिका भी अपनी बात रखती हैं और पूजा से कहती हैं कि उन्हें दया की बातों पर विवाद खड़ा करना बंद करना चाहिए.

अब, शो के समापन में 3 सप्ताह से भी कम समय बचा है, दर्शक आने वाले दिनों में इस अनमॉर्फिंग हाउस के अंदर और भी अधिक ड्रामा देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Juice Jacking Scam RBI Alert : स्मार्टफोन की बैटरी चार्ज करते ही हो जाएगा आपका बैंक अकाउंट खाली RBI ने जारी की यह बड़ी चेतवानी

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker