मेरा पैसाव्यापार

मात्र ₹10 से शुरू करें इस म्युचुअल फंड में इन्वेस्टमेंट लॉन्ग टर्म में बना देगा मालामाल 22 मार्च तक है मौका

Mutual Fund NFO : 22 मार्च 2024 तक ओपन रहने वाले इक्विटी कैटेगरी में एक नया सेक्टरल टेक्नोलॉजी फंड नवी म्युचुअल फंड के द्वारा लांच किया गया है।

Mutual Fund NFO : इस खबर को पढ़ने के बाद में आपकी बहुत सारे मित्र अपने आप ही खत्म हो जाएंगे। आप भी सोचते हैं कि म्यूचुअल फंड में इन्वेस्टमेंट करने के लिए आपको लम सम अमाउंट की जरूरत पड़ती है तो शायद आप थोड़े गलत साबित हो सकते हैं। क्योंकि ऐसेट मैनेजमेंट कंपनी नवी म्युचुअल फंड ने इक्विटी कैटेगरी में एक नया सेक्टरल टेक्नोलॉजी फंड हाल ही में लॉन्च किया है। इस फंड की खास बात यह है कि इसमें मात्र आप ₹10 से इन्वेस्टमेंट शुरू कर सकते हैं। इस फंड का नाम नवी निफ़्टी आईटी इंडेक्स फंड है। इस फंड का जो सब्सक्रिप्शन है वह 11 मार्च से ओपन हुआ है लेकिन 22 मार्च को या क्लोज भी हो जाएगा। फंड हाउसों का मानना है कि लॉन्ग टर्म में कैपिटल अप्रिशिएसन के लिए यह स्कीम बहुत ही शानदार साबित हो सकती है।

मात्र ₹10 से शुरू कर सकते हैं इन्वेस्टमेंट

इस म्युचुअल फंड में आप सिर्फ ₹10 से इन्वेस्टमेंट शुरू कर सकते हैं और उसके बाद में आप ₹1 के मल्टीपल निवेश को कर सकते हैं। फिलहाल या स्कीम ओपन एंडेड स्कीम है इसमें इन्वेस्टर जब तक चाहे रिडेंप्शन भी कर सकते हैं। बड़ी खास बात यह है कि इसमें कोई एग्जिट लोड भी आपको नहीं लगता है।

मात्र ₹10 से शुरू करें इस म्युचुअल फंड में इन्वेस्टमेंट लॉन्ग टर्म में बना देगा मालामाल 22 मार्च तक है मौका
Start with just ₹ 10, investment in this mutual fund will make you rich in the long term, the opportunity is till 22 March.

कौन-कौन कर सकता है इंवेस्टमेंट

सेट मैनेजमेंट कंपनी का मानना है कि जो लॉन्ग तन के इनवेस्टमेंट करने की इच्छुक है वह इस फंड में इंवेस्टमेंट कल सकते हैं। इस बिजल पंचमहल विश मिलकर नेपाल निफ्टी id इंडेक्स में आने वाली छुट्टी ऑरकुट से जुड़ी सिक्योरिटी टीम मैं आपको इन दुश्मन करने का मौका मिलेगा। हालाकि स्कीम की जो पर सामने से निपट इंडेक्स की परफॉरमेंस की हिसाब से ही होगी। लेकिन इसमें एक बात और है फंड हाउस फंड का मानना है कि इस इसकी मैं इंग्लिश में बेर कबर कोई गारंटी रिटर्न नहीं है।

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker