व्यापार

BSNL का यह प्लान Jio को दे रहा है कड़ी टक्कर यूजर फटाफट कर रहे हैं BSNL में पोर्ट देखिए पूरी डिटेल्स

BSNL Cheapest Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए एक के बाद एक दमदार और सस्ते प्लान ला रही है। बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं, जो रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल के पास नहीं हैं।

BSNL Cheapest Plan : सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए एक के बाद एक दमदार और सस्ते प्लान ला रही है। बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं, जो रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल के पास नहीं हैं। बीएसएनएल कई ऐसे प्लान पेश करता है, जिनमें ग्राहकों को कम कीमत में कई फायदे मिलते हैं। बीएसएनएल का एक ऐसा रिचार्ज प्लान है जो अन्य ऑपरेटर्स से बेहतर है। बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन हाई स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग सर्विस मिलती है। तो आइए जानते हैं इस प्लान के फायदों के बारे में।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान रु. 199 (बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 199 रुपये)

बीएसएनएल कंपनी रु. 200 रुपये से कम का प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा बीएसएनएल प्लान में यूजर्स को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। देखा जाए तो रोजाना का डेटा आपके लिए कम नहीं है। इसके अलावा बीएसएनएल के 199 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं। अब बात करें कॉलिंग की तो इसमें यूजर्स को बात करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग सर्विस भी मिलती है। अगर आप बीएसएनएल ग्राहक हैं तो 30 दिनों की वैलिडिटी वाला बीएसएनएल का यह प्लान आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।

जियो 199 रुपये वाला प्लान (Jio 199 रुपये प्लान)

रिलायंस जियो का 199 रुपये वाला प्लान 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा यह प्लान प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ सभी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है।

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker