मेरा पैसाव्यापार

शुक्रवार को शेयर मार्केट में इंट्राडे ट्रेड पर इन 5 Stocks पर लगाएं दाँव कर देंगे मालामाल

Stock for tomorrow : शुक्रवार को इन पांच स्टॉक में नजर बनाकर रखें यह ऐसे स्टॉक हैं जिम बाइंग सेंटीमेंट देखे जा रहे हैं साथ ही पिछले कुछ दिनों का ट्रैक अप ट्रेड में है। फ्राइडे को शेयर मार्केट में अच्छी खासी बढ़त इनके द्वारा दी जा सकती है। गुरुवार को निफ्टी ने अपने नए ऑल टाइम हाय लगा करके 22252.50 पर क्लोज हुआ गुरुवार को निचले स्तरों में खरीदारी आने से जबरदस्त तेजी देखी गई। इस दौरान इंफ्रा, आईटी, ऑटो एवं एफएमसीजी स्टॉक में बढ़त देखी गई।

लेकिन कुछ ऐसे स्टॉक हैं जो लगातार बैंक सेंटीमेंट में है और देखा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से इन स्टॉकऑने में अप ट्रेड है साथ ही बाजार की हलचल से अलग जाकर के यह अपनी ही गति से बढ़ रहे हैं। एक्सपट्र्स कामना है कि शुक्रवार को यह आपको अच्छा मुनाफा देख सकते हैं।

चलिए आगे बढ़कर देखते हैं कि शुक्रवार को शेयर मार्केट में कौन से स्टाफ है जो इंट्राडे लेवल पर आपको अच्छा खासा प्रॉफिट दे सकते हैं।

  • Veerhealth Care

वीर हेल्थ केयर. गुरुवार को इस शेयर में खरीदारी का माहौल इतना मजबूत था कि इसमें खरीदार ही सक्रिय थे. गुरुवार के बाजार में शेयर 27.08 रुपये पर बंद हुआ. शुक्रवार को भी इस शेयर में खरीदारी जारी रह सकती है और इस शेयर में और तेजी आ सकती है।

  • Tarmat Ltd

गुरुवार को बाजार में एक बार फिर खरीदारों ने इस शेयर में अच्छी दिलचस्पी दिखाई और इस शेयर ने 1.55 रुपये पर कारोबार किया. 109.85 के स्तर पर बंद हुआ. शुक्रवार बाजार में भी खरीदार इस शेयर में दिलचस्पी ले सकते हैं, जिससे इस शेयर में और तेजी आ सकती है.

  • Khaitan India Ltd

खेतान इंडिया लिमिटेड. आज शेयर में जोरदार तेजी देखी गई और 20 फीसदी की बढ़त के बाद शेयर 79.58 रुपये पर बंद हुआ. इस शेयर पर खरीदारों का दबदबा बना हुआ है और शुक्रवार के बाजार में भी यह शेयर अच्छी खासी बढ़त हासिल कर सकता है।

  • Rishiroop Ltd

ऋषिरूप लिमिटेड. शेयर में तेजी का माहौल है और गुरुवार को आई तेजी को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि शेयर आगे भी बढ़त दर्ज कर सकता है। गुरुवार को शेयर में तेजी रही और यह 215.45 रुपये पर बंद हुआ.

  • Megasoft Ltd

मेगासॉफ्ट। पिछले कई दिनों से शेयर में तेजी का रुख बना हुआ है. गुरुवार को बाजार में भी इस शेयर में बढ़त देखी गई और यह 98.81 रुपये पर बंद हुआ। यह शेयर शुक्रवार के बाजार में भी कमाल कर सकता है क्योंकि इसके लगातार खरीदार हैं। शुक्रवार को भी यह स्टॉक बढ़ सकता है

ये विशेषज्ञ/ब्रोकरेज के व्यक्तिगत सुझाव/राय हैं। ये Khabarilal.net के विचारों को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। (किसी भी फंड/शेयर में निवेश करने से पहले कृपया अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह लें।)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker