मेरा पैसाव्यापार

Bajaj Auto, Yulu Bikes के साथ मिलकर लॉन्च करेगी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर,कंपनी में  निवेश किये 45 करोड रुपए

Bajaj Auto Investment Yulu Bikes: इलेक्ट्रॉनिक बाइक बनाने वाली कंपनी युलू बाईक्स में मार्केट की दिग्गज कंपनी बजाज ऑटो ने 45 करोड रुपए इन्वेस्टमेंट किए हैं बजाज ऑटो ने यह जानकारी बीएसई में फीलिंग के दौरान दी है।

Bajaj Auto Investment Yulu Bikes:  देश में इलेक्ट्रॉनिक बैको का क्रेज बढ़ता जा रहा है। बढ़ते पेट्रोल के दाम को देखते हुए हर व्यक्ति इलेक्ट्रॉनिक बाइक के बारे में लेने की सोच रहा है। वही देश की दिग्गज टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी बजाज ऑटो ने इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीलर मोबिलिटी कंपनी युलू बाईक्स में बड़ा इन्वेस्टमेंट किया है। उक्त मामले की जानकारी बजाज ऑटो के द्वारा मुंबई स्टॉक एक्सचेंज को फीलिंग के दौरान सौपी गई है। बजाज ऑटो ने बताया है कि युलू बाईक्स में 45 करोड रुपए से भी ज्यादा का निवेश वे करने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार बजाज ऑटो ने उल्लू बाइक्स में 45.75 करोड़ का इन्वेस्टमेंट किया है। ऑफिस इन्वेस्टमेंट के बाद में युलू बाईक्स पर बजाज ऑटो की हिस्सेदारी बढ़ चुकी है।

युलू बाईक्स में बजाज ऑटो की 18.8% हुई हिस्सेदारी

बजाज ऑटो ने मुंबई स्टॉक एक्सचेंज को फीलिंग के दौरान बताया है कि 22 फरवरी को कंपनी ने इलेक्ट्रॉनिक बाइक मैन्युफैक्चर कंपनी युलू बाईक्स में 45.75 करोड़ का इन्वेस्टमेंट करने का ऐलान कर दिया है वही अब तीन प्रतिशत बढ़कर के बजाज ऑटो हिस्सेदारी इसमें 18.8 प्रतिशत हो गई है।

यूलू बाइक के पोर्टफोलियो में 5 स्कूटर

बता दें कि कंपनी देश में 5 प्रोडक्ट्स को बेचती है. इसमें Wynn XP, DeX NV, Miracle GR, DeX GR और Miracle CT जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं. बता दें कि आप कंपनी की ऐप को गूगल प्ले से डाउनलोड करके भी इस बाइक को रेंट पर लेकर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि आने वाले समय में बजाज ऑटो और यूलू बाइक्स मिलकर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर सकते हैं. 

युलु बाइक के 5 स्कूटर है मार्केट में

आपको बता दें कि कंपनी देश में 5 प्रोडक्ट बेचती है। Wynn XP, DeX NV, Miracle GR, DeX GR और Miracle CT जैसे उत्पाद शामिल हैं। आपको बता दें कि आप इस बाइक को Google Play से कंपनी का ऐप डाउनलोड करके किराए पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि निकट भविष्य में बजाज ऑटो और युलु बाइक्स मिलकर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker