मेरा पैसाव्यापार

Penny stocks to Wednesday : बुधवार को यह पेनी स्टॉक आपको कर देंगे मालामाल जानिए ट्रेडिंग सेटअप

बाइंग ट्रेडिंग सेटअप में बने हुए हुए स्टॉक जो आपको बुधवार को अच्छा खासा प्रॉफिट देंगे और इन स्टॉकऑने में बुलिस मोमेंटो बना हुआ है लिए चेक करते हैं।

Penny stocks to trade on Wednesday : सोमवार की अपेक्षा मंगलवार को मार्केट में रहता दिखाई बाजार में रिकवरी आई और सेंसेक्स 300 अंक की बढ़त के साथ में 73095 पर बंद हुआ। वहीं निफ़्टी व 76 अंकों की बढ़त के साथ में 22198 पर बंद हुआ। हालांकि मार्केट के इस उतार-चढ़ाव के बीच में कुछ पेनी स्टॉक ऐसे देखे गए जिनमें पुलिस मोमेंटो बना हुआ था। उतार-चढ़ाव के बीच में बीच में 20% तक की बढ़त देखी गई। अब ट्रेंड में बने हुए इन स्टॉक को पर निवेशकों की बुधवार को भी नजर बनी रहेगी।

आइए देखें कि वे कौन से स्टॉक हैं जिनमें खरीद ट्रेडिंग सेटअप बनाया गया है क्योंकि इन शेयरों में खरीदार सक्रिय हैं और तेजी का रुख है। बुधवार बाजार में भी ये शेयर अच्छी तेजी दिखा सकते हैं.

  • Optimus Finance

ऑप्टिमस फाइनेंस। इस शेयर में तेजी का रुख है और खरीदार लगातार इसमें दिलचस्पी दिखा रहे हैं. मंगलवार के कारोबारी सत्र में शेयर 20 फीसदी की बढ़त के बाद 120.64 रुपये पर बंद हुआ। बुधवार को इस शेयर में तेजी जारी रह सकती है.

  • Umang Dairies Ltd

उमंग डेयरी. इस शेयर में तेजी का माहौल बना हुआ है. मंगलवार के बाज़ार में स्टॉक 20 प्रतिशत बढ़ा और रुपये पर कारोबार किया। 97.75 के स्तर पर बंद हुआ. बुधवार बाजार में भी शेयर में तेजी जारी रह सकती है और एक बार फिर तेजी का रुख दिख सकता है।

  • Aditya Consumer Marketing

मंगलवार को आदित्य कंज्यूमर मार्केटिंग में जबरदस्त तेजी देखी गई और शेयर 20 फीसदी की तेजी के साथ 200 रुपये पर पहुंच गया. 113.72 के स्तर पर बंद हुआ. बुधवार के कारोबारी सत्र में भी इस शेयर में तेजी का रुख देखने को मिल सकता है क्योंकि इस शेयर में खरीदार सक्रिय हैं।

  • Vaswani Industries Ltd

वासवानी इंडस्ट्रीज लिमिटेड का इस शेयर पर सकारात्मक रुख है। मंगलवार के कारोबारी सत्र में शेयर 46.80 रुपये पर बंद हुआ. इस दौरान इसमें 20 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गई. बुधवार बाजार में इस शेयर में भी बढ़त देखने को मिल सकती है.

  • Nilachal Refractories

नीला पलटा. मंगलवार को इस शेयर पर खरीदारों का दबदबा रहा और यह 20 प्रतिशत बढ़कर रुपये पर पहुंच गया। 48.02 के स्तर पर बंद हुआ. बुधवार के कारोबारी सत्र में भी इस शेयर में अच्छी संख्या में खरीदार देखने को मिल सकते हैं और यह शेयर फिर से तेजी दिखा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker