लाइफ स्टाइल

Lip Color Shades : आपके बिंदास ट्रेडिशनल लुक को बना देंगे खास लुक लिपस्टिक के ये 3 बोल्ड शेड्स इस दिवाली करें ट्राई

Lipstick Shades:यदि आप अपने होठों के आकार के हिसाब से लिपस्टिक के कलर चुनती हैं तो ट्रेडिशनल लुक को खास बनाने के बाद आप पार्टी में सबसे चर्चित पर्सनाल्टी बन जाती हैं.

How To Choose Perfect Lip Shades: अब त्योहारों का दौर  शुरू हो चुका है. आप रोजमर्रा से लेकर हर छोटे-बड़े त्योहारों पर मेकअप करना पसंद करते हैं और इसके लिए बाजार में कई तरह के प्रोडक्ट आसानी से उपलब्ध होते हैं, लेकिन ज्यादातर आप और हम डार्क लिपस्टिक लगाना पसंद करते हैं। इसके लिए हम हर दिन नए-नए रंगों की लिपस्टिक भी खरीदते हैं।

दिवाली के मौके पर हम अक्सर ट्रेडिशनल लुक कैरी करना पसंद करते हैं। इस मौके पर आपकी खूबसूरती को निखारने के लिए आज हम आपको लिपस्टिक के कुछ नए शेड्स दिखाने जा रहे हैं और आपके लुक को लाजवाब बनाने के लिए कुछ खास टिप्स भी देंगे।

Hot Red Lipstick Shade | हॉट रेड लिपस्टिक शेड

यह रंग लगभग हर भारतीय त्वचा पर खूबसूरत लगता है। अगर आपको बोल्ड कलर की लिपस्टिक लगाना पसंद है तो आप ऐसे गहरे लाल रंग का चुनाव कर सकती हैं। खासतौर पर नाइट लुक में यह कलर बेहद खूबसूरत लगता है। आपको बता दें कि इसके अलावा यह कलर आपके छोटे होठों को बड़ा दिखाने और पाउटी लुक देने में मदद करेगा।

Hot Red Lipstick Shade | हॉट रेड लिपस्टिक शेड
Source : Social Media

 Rusty Brown Color Lipstick Shade | रस्टी ब्राउन कलर लिपस्टिक शेड

वैसे तो ब्राउन फैमिली पैलेट में आपको कई कलर ऑप्शन आसानी से मिल जाएंगे, लेकिन अगर आप कोई नया शेड ट्राई करना चाहती हैं तो रस्टी कलर का लिप शेड आपके लिए बेस्ट रहेगा। यह रंग विशेष रूप से मध्यम से गहरे रंग की त्वचा पर बहुत अच्छा लगता है।

 Rusty Brown Color Lipstick Shade | रस्टी ब्राउन कलर लिपस्टिक शेड
Source : Social Media

Hot Pink Lipstick Shade | हॉट पिंक लिपस्टिक शेड

अगर आपको पिंक फैमिली कलर पैलेट लिपस्टिक लगाना पसंद है। इस तरह का लिप शेड आप लगभग हर लुक के साथ कैरी कर सकती हैं। यह लिप कलर लगभग हर स्किन टोन पर खूबसूरत लगता है। ध्यान रखें कि इसमें ग्लॉस का प्रयोग न करें और लिप शेड मैट ही रखें।

Hot Pink Lipstick Shade | हॉट पिंक लिपस्टिक शेड
Source : Social Media

यह भी पढ़ें : Silver Anklets 2023 : चांदी के लेटेस्ट पायलों का  न्यू कलेक्शन देख ख़ुशी से झूम उठेगें आप

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker