फैशन

Latest Kangan Design : कंगन की यह डिजाइन आपकी कलाइयों की बढ़ाएंगी खूबसूरती

कंगना की यह लेटेस्ट डिजाइन की इस वेडिंग सीजन में बढ़ रही है काफी डिमांड

विंटर सीजन मैं एमपी यूपी सहित उत्तर भारत के राज्यों में शादियों का माहौल काफी तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में महिलाएं भी अपनी तैयारी को लेकर के ऑनलाइन हो या ऑफलाइन ज्वेलरी की काफी तेजी से पड़ताल कर रही हैं। वैसे तो श्रृंगार कुल 16 तरह के होते हैं. लेकिन कंगन एक ऐसा श्रृंगार है जिसके बिना आपके हाथों की कलाइयां सुनी ही रह जाएगी। अगर कंगन की बात करें तो इन दिनों सोने के साथ-साथ सिल्वर के कंगन यानी ब्रेसलेट काफी तेजी से महिलाओं की पहली पसंद बनती जा रही है। रोजमर्रा के जीवन में भी देखने में आता है कि अब हाउसवाइफ के साथ-साथ कारोबारी महिलाएं भी चूड़ी की जगह कंगन को ही पसंद कर रही हैं।

आपकी इन्हीं पसंद को पूरा करने के लिए आज हम सिल्वर और गोल्ड ब्रेसलेट की कुछ चुनिंदा डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें करके आप खुशी से झूम उठेंगे।वैसे तो जय कारोबारी महिला हो या हाउसवाइफ हो या टीन एज गर्ल्स हो सब की पहली पसंद यह होती है कि ब्रेसलेट हल्का हो और ट्रेंडी हो। आपकी इसी पसंद को पूरा करने के लिए हम ब्रेसलेट की कुछ ही चुनिंदा डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें आप शादी समारोह के साथ-साथ है डेली वेज में भी पहनने में उपयोग ले सकती हैं।

Latest Kangan Design : कंगन की यह डिजाइन आपकी कलाइयों की बढ़ाएंगी खूबसूरती
Latest Kangan Design | Photo By – Google

यदि आप लाइट वेट यह हैवी कंगन ढूंढ रही है और आपको यह डिजाइन नहीं मिल पा रही है तो हम आपके लिए कुछ चुनिन्दा डिजाईन लेकर आए हैं जिन्हें पहनने के बाद आप खुद को अच्छा फील करेंगे और किसी भी समारोह में जाने के बाद आप उस समारोह के आकर्षण का केंद्र बन जाएगी। सोने की इन कंगनों को डिजाइन को आप ऑफलाइन या ऑनलाइन मार्केट में आसानी से ढूंढ सकती है लेकिन यदि आपको यह डिजाइन के पैटर्न नहीं मिलते हैं तो आप इस पैटर्न की फोटो को दिखाकर की अपनी नजदीकी ज्वेलरी शॉप से इन्हें मेकिंग करवा सकती हैं इन कंगना की खास बात यह है कि किसी भी आउटफिट के साथ में आपको बिंदास लुक देंगे।

Latest Kangan Design : कंगन की यह डिजाइन आपकी कलाइयों की बढ़ाएंगी खूबसूरती
Latest Kangan Design | Photo By – Google

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker