फैशन

Name Jewellery Design : ट्रेंड में चल रही है ये 3 नेम ज्वेलरी डिजाइन

Name Jewellery Design 2023 : जल्दी तो हर महिलाओं की पहली पसंद होती है। लेकिन आजकल महिलाएं ज्वेलरी को भी लेटेस्ट फैशन के रूप में देख रही है। यह गाने की महिलाएं बदल बनाकर की नई ज्वेलरी पहनना काफी पसंद करती हैं। इस वेडिंग सीजन में हम आपके लिए नाम ज्वेलरी की कुछ ऐसी डिजाइन लेकर आए हैं जिसमें आप अपने लव्ड वन का नाम पेंडेंट के रूप में, रिंग के रूप में या नाथ के रूप में पहन सकती हैं।

Name Ring Design :

रिंग एक ऐसा आभूषण है जो हर कोई तत्काल नोटिस कर लेता है वैसे तो कई पारंपरिक तरह के रिंग्स मार्केट में मौजूद। रिंग आर्टिफिशियल हो गई गोल्ड का हो या डायमंड कहो रिंग आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देते। लेकिन आज हम आपके लिए जो रिंग की डिजाइन के बारे में बताने वाले हैं जिसे नेम रिंग डिजाइन के नाम से मार्केट में जाना जाता है यह रिंग डिजाइन आजकल काफी ट्रेंड में है। न्यू रिंकी इस डिजाइन में आप अपने किसी चाहने वाले का नाम लिखवा सकती हैं या फिर अपना नाम भी आप इसमें लिखवा सकती हैं। इसे पहनने के बाद काफी ट्रेंडी दिखाई देंगे।

Name Jewellery Design : ट्रेंड में चल रही है ये नेम ज्वेलरी डिजाइन
Photo By : Khabarilal desk

Name Necklace Design :

ज्वेलरी में एक अहम हिस्सा नेकलेस का भी होता है क्योंकि नेकलेस ना पहनने से आपका गाल सूना सूना सा लगता है। नेकलेस की कई उम्दा डिजाइन मार्केट में मौजूद है जिन्हें आप पहन सकती हैं। लेकिन शादी के इस सीजन में यदि आप नेम नेकलेस डिजाइन के इन पेटर्न्स को अगर चुनती है तो निश्चित रूप से आप किसी भी शादी समारोह में आकर्षण का केंद्र बन सकती हैं। नेम नेकलेस की डिजाइन आपको आसानी से ऑनलाइन मार्केट में उपलब्ध ज्वेलरी कलेक्शन में मिल जाएगी।

Name Jewellery Design : ट्रेंड में चल रही है ये नेम ज्वेलरी डिजाइन
Photo By : Khabarilal desk

Name Nath Design :

नाक में नथ पहनते ही दिखने किसी भी नई उम्र की लड़की या महिलाओं की सुंदरता में चार चाँद लग जाते है। नथ 16 श्रृंगार में ऐसे एक महत्वपूर्ण भाग है। इस वेडिंग सीजन में कुछ हटकर आप अलग ही लुक चाहती हैं तो नेम नथ डिजाइन की ये फेहरिस्त आपके लिए है। इन नाथों को पहनने के बाद आपका अपने लव्ड वन के प्रति समर्पण तो दिखेगा ही साथ ही आप का लुक एकदम मॉर्डन भी होने वाला है।

Name Jewellery Design : ट्रेंड में चल रही है ये 3 नेम ज्वेलरी डिजाइन
Photo By : Khabarilal desk

Image credit- Google

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker