फैशन

Latest Anguthi Design 2023 : लेटेस्ट और ट्रेंडी लुक पाने ट्राई करें ये लेटेस्ट रिंग डिजाइन

रिंग्स की लेटेस्ट डिजाइन आप पर लगेगी बेहद खूबसूरत

Latest Anguthi Design 2023 : हाथों की सुंदरता के लिए पैसे तो चूड़ी और कंगन काफी फेमस ज्वेलरी है लेकिन अगर हाथ की उंगलियां अगर खाली हो और रिंग ना पहनी गई हो तो हाथ सूना सूना सा दिखता है। आपको निराश होने की जरूरत नहीं है आपके इसी डिमांड को देखते हुए अंगूठियां के कुछ ऐसी लेटेस्ट डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें आप अपने वॉर्डरोब में कलेक्ट करके रखना जरूर पसंद करेंगे। तुझे किसी वैवाहिक समारोह में जाना होता है तो तुरंत में ऐसी लेटेस्ट डिजाइन की अंगूठियां नहीं मिल पाती हैं।

 

फोटो में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से यह गोल्ड पर स्टोन वर्क किया हुआ डिजाइन आपके सामने है। इंपोर्टेड गोल्ड में बनी इयररिंग्स काफी पसंद की जाती है फिंगर में पहनी हुई थी उसको देख करके आप अंदाजा लगा सकते हैं की बटरफ्लाई डिजाइन या फिर स्टार डिजाइन हो या फिर सिंपल रिंग डिजाइन हो या फिर एक बड़ा पत्थर लगी हुई वाली डिजाइन हो यह सभी डिजाइन आपकी उंगलियों की सुबह में चार चांद लगा देगी।

वैसे तो रिंकी तेरी मार्केट में उपलब्ध है लेकिन इन डिजाइनों को देखकर कि आप इसे बिना खरीदे नहीं रह पाएंगे क्योंकि आजकल की तीन एज गर्ल्स इन लेटेस्ट रिंग डिजाइन को काफी पसंद कर रही है। रिंग किया लेटेस्ट डिजाइन आपको किसी भी ऑनलाइन मार्केट में या शोरूम में मिल सकती हैं।

और यदि आप किसी परी के जैसा दिखना चाहती हैं तो आपको रिंकी एरिया इनन को जरूर एक बार ट्राई करना चाहिए आप देख सकते हैं कि स्टार बनी हुई डिजाइन कितनी बेहद खूबसूरत फिंगर में लग रही है इसके साथ ही डायमंड वर्क के साथ में फिंगर पर पतली रिंग डिजाइन बेहद खास और ट्रेंडी लुक दे रही है।

और यदि आप इस बिल्डिंग सीजन में कुछ तरकीला भड़कीला पहनना चाहती हैं तो आपके लिए रिंग कीजिए डिजाइन काफी लेटेस्ट और ट्रेंडी होने वाली है रिंकी यह डिजाइन उनके लिए है जो कुछ हैवी रिंग फिंगर में पहनना चाहती है और साथ ही बगल की तस्वीर में ऐसे भी डिजाइन है जो लाइटवेट रिंग की श्रेणी में आती है।

तो देर किस बात की यदि आप इस वेडिंग सीजन में सबसे हटकर और सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो हमारे द्वारा दिखाए गए रिंग डिजाइन को अपने नजदीकी शोरूम में दिखाएं या ऑनलाइन सर्च करें और अपना लुक ट्रेंडी और पारंपरिक करें।

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker