Navratri Garba Special लहंगा चोली करें ट्राय मिलेगा Wow लुक जानिए कीमत और Key Specifications

फ्रेंड नवरात्र में Navratri Garba Special  में शामिल होने के लिए आज हम आपके लिए नवरात्रि गरबा फेस्टिवल स्पेशल लहंगा चोली की तीन खास और लेटेस्ट और न्यू पैटर्न डिजाइन लेकर के आए हैं जो अभी खूबसूरती में इजाफा करेंगे। Navratri Garba Special फ्रेंड से लहंगा वह भी नवरात्रि गरबा स्पेशल अगर मिल जाए तो यकीन मानिए आपकी नवरात्रि बड़ी खूबसूरत गुजरने वाली है। आज हम आपको नवरात्रि गरबा फेस्टिवल में बहुत ही परफेक्ट और बिंदास लोग अपने के लिए लहंगा चोली की तीन खास और लेटेस्ट डिजाइन लेकर आए हैं तो लिए फटाफट देखते हैं इसकी बारे में पूरी जानकारी।

Navratri Garba Special | Blue thread embroidered with mirror work viscose rayon traditional navratri garba festival semi stitched lehenga choli

Navratri Garba Special

फ्रेंड्स आपके सामने मौजूद यह Navratri Garba Special  बहुत ही शानदार ब्लू थ्रेड एंब्रायडर्ड के साथ-साथ मिरर वर्क किया हुआ अभियान कपड़े में बना हुआ है पारंपरिक नवरात्रि गरबा फेस्टिवल के लिए सेमी stitched लहंगा चोली बहुत ही परफेक्ट अल्लाह जब लुक देने वाला है। इस स्पेशल पैकेज में आपको एक चोली एक लहंगा और एक दुपट्टा मिलने वाला है। दुपट्टा जॉर्जेट का होने वाला है। प्रिंटेड वर्क किया हो गया है दुपट्टे में उसके साथ ही यह दुपट्टा ढाई मीटर का है। लहंगा पैटर्न सर्कुलर है इसके साथ ही लहंगा एंबेडेड भी किया गया है वहीं अगर ब्लाउज की बात करें तो यह ब्लाउज में भी मिरर वर्क किया गया है। गुजरात और राजस्थान के ट्रेंड में बना हुआ या लहंगा और चोली आपके इस नवरात्रि को स्पेशल बना देगा।मार्केट में ही आपको ऑफर के तहत 7000 से 8000 के बीच मिल जाएगा. 

Women’s dola silk with kalamkari print lehenga choli set

Navratri Garba Special

Navratri Garba Special डोला सिल्क और कलमकारी प्रिंट का शानदार काम किया गया यह लहंगा चोली आपके लिए इस क्षेत्र नवरात्रि में बहुत ही बेस्ट लुक क्रिएट करने वाला है येलो पीच कलर पर्पल कलर और क्रीम कलर में आप इसे अपना बना सकते हैं। इसका दुपट्टा सिल्क होने वाला है साथ ही यह कलमकारी बटन पर बना हुआ है लहंगा सर्कुलर होने वाला है और कलमकारी पैटर्न के साथ यह सिल्क फैब्रिक का बना हुआ है इसके साथ ही ब्लाउज भी प्रिंटेड है। चोली के अगर स्लीव्स की बात करें तो फुल स्लीव्स चोली है और साथ ही चोली के नेक स्टाइल की बात करती है स्वीटहार्ट चोली पैटर्न में बनाया गया है कॉटन सिल्क के साथ में।मार्केट में है आपको 3000 से 3200 के बीच में मिल जाएगी.

Navratri Garba Special | Deep green and sky embroidered kedia with off-white tulip pants traditional indian dress women s festival fashion

Navratri Garba Special

Navratri Garba Special deep ग्रीन और स्काई कलर में या एंब्रायडर्ड व्हाइट टयूलिप पैंट्स के साथ में पारंपरिक के त्योहारों में पहनने के लिए आपके लिए बहुत ही बेस्ट और शानदार ऑप्शन इस नवरात्रि में हो सकता है। गरबा महोत्सव हो या फिर अन्य धार्मिक कार्यक्रम आप अपनी लेटेस्ट फैशन के इस ट्रेंड के साथ में अपनी जगह बना सकती हैं।मार्केट में आपको 1700 से 2000 के बीच में आसानी से मिल जाएगी.

Exit mobile version