मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

अघोषित विद्युत कटौती बनी जानलेवा गर्मी से बेचैन घर के बाहर सो रहे मासूम को उठा ले गया तेंदुआ

अघोषित विद्युत कटौती बनी जानलेवा गर्मी से बेचैन घर के बाहर सो रहे मासूम को उठा ले गया तेंदुआ पिता ने अपनी जान पर खेल बचाई मासूम की जान

जिले में अघोषित विद्युत् कटौती अब बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से लगे गावों में जानलेवा साबित हो रही है. ताजा मामला आज सुबह तडके 4 बजे का है जब बिजली गुल हों जाने के बाद गर्मी से निजात दिलाने के लिए उमरिया जिले के ग्राम चेचरिया में रामप्रसाद सिंह गोंड ने अपने दो छोटे छोटे बच्चों को कमरे से निकाल कर बाहर सुला दिया लेकिन शिकार की ताक में घर में चोरी छिपे तेंदुए चार साल एक मासूम को उठा कर जैसे भागा वैसे ही रामप्रसाद ने तेंदुए के पीछे जान की परवाह किए बगैर दौड़ लगा दी और रामप्रसाद सिंह ने जब हो हल्ला करते हुए जब तेंदुए के पीछे दौंड लगा दी तो तेंदुए के हौसले पस्त हो गए और वह बच्चे को छोडकर जान बचाकर भागने में ही अपनी भलाई समझा. घायल मासूम मासूम बच्चे के सिर और शरीर में जख्म के निशान हैं  जिला चिकित्सालय उमरिया में ईलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : सड़क किनारे खड़े पिता-पुत्र के उपर पलट गई यात्री बस एक की मौत कई घायल

अघोषित विद्युत् कटौती

अघोषित बिजली की कटौती एक एसी समस्या है जिसका हल निकालने में शासन प्रशासन के पैर भी फूल जाते है, गर्मियों में हप्तो तक मेंटिनेंस के नाम पर बिजली की होने वाली कटौती के बाद बिजली का टाइम बे टाइमे गुल होना विद्युत् विभाग की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े करता है.

यह भी पढ़ें : MP में सफाईकर्मियों को नियमित करने की प्रक्रिया शुरू साथ ही होगी नई भर्तियाँ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button