मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

दो ट्रकों की भिडंत में स्टेयरिंग में फसा ड्राईवर हुई मौत वही झाड़ियों में छिपी बाघिन ने लकड़हारे पर किया हमला

25 अगस्त का दिन जिले के लिए हादसे से भरा रहा है सुबह- सुबह खबर मिली की बचहा निवासी ग्रामीण अपनी भैस को तालाब से निकालने के दौरान मौत के घाट चढ़ गया वही चौरी में सोंन नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. वही देर शाम उमरिया जिले के चंदिया थानान्तर्गत दो ट्रकों में आपसी टक्कर होने से भीषण सड़क हादसे की खबर बताई जा रही है. साथ ही ग्राम अर्जुनी में बाघिन ने एक लकडहारे पर हमला कर घायल भी कर दिया.

यह भी पढ़ें : MP के उमरिया में डूबने से हुईं दो मौतें 12 घंटे SDRF के रेस्क्यू बाद मिला युवक का शव

दो ट्रकों की हुई भिडंत

उमरिया जिले के चंदिया थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पर दुब्बार मोड़ के पास दो ट्रकों  की भिड़ंत हो गई मिली जानकारी के अनुसार बिरसिंहपुर पाली से बड़वारा की ओर जा रहा ट्रक क्रमांक पीवी 08 OG 8310 की ट्रक क्रमांक सीजी 13 AS 4935 से भिड़ंत हो गई घटना में बिरसिंहपुर से बड़वारा की ओर जा रहे ट्रक का चालक रावेंद्र कोल स्टेयरिंग में बुरी तरीके से फस गया जिसे चंदिया पुलिस ने स्थान जनों की मदद से बमुश्किल बाहर निकाला एवं जिला चिकित्सालय उमरिया में इलाज के लिए भर्ती कराया दूसरे चालक को भी इलाज के लिए उमरिया जिले के चिकित्सालय भर्ती ले जाया गया जहा डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बड़वारा थाना अंतर्गत ग्राम भादावर का निवासी बतया जा रहा मृतक ,मृतक के जेब की पुलिस ने तलासी उपरांत एक कागज मिला जिसमें उसके साथी ट्रक चालक का मो.नंबर मिला जिससे बात करने पर मालूम हुआ की यह बड़वारा जे के सीमेंट प्लांट में ट्रक चालक था यह ग्राम पंचायत भादावर नया टोला का निवासी है मृतक का नाम रावेन्द्र कोल उम्र लगभग 32 से 35 बताई जा रही शव को मर्चूरी में रखा दिया गया है शेष कार्यवाही कल होगी

यह भी पढ़ें : विजयराघवगढ़ का जनादेश आया सामने जानिए संजय पाठक चुनाव लड़ेगे की नहीं और जिन्होंने वोट नही दिया उन्हें क्या कहा संजय पाठक ने

दो ट्रकों की भिडंत में स्टेयरिंग में फसा ड्राईवर हुई मौत वही झाड़ियों में छिपी बाघिन ने लकड़हारे पर किया हमला

बाघिन ने हमला कर किया घायल

वही उमरिया जिले के पाली थाना अंतर्गत घुनघुटी चौकी के ग्राम पंचायत पहड़िया के ग्राम अर्जुनी निवासी रामलाल बैगा,बिहारी बैगा  और धीरज बैगा तीनों जलाऊ लकड़ी काटने के लिए बसकटी के जंगल में गए हुए थे रामलाल बैगा ने जैसे ही लैंटाना की झाड़ी के पास अपनी कुल्हाड़ी चलाई वैसे ही अपने दो शावको के साथ झाड़ियां में छिपी बाघिन ने रामलाल पर हमला कर दिया रामलाल की चीख- पुकार सुनकर उसके दोनों साथी धीरज और बिहारी उसकी ओर दौड़े दोनों को अपनी ओर दौड़ता हुआ देख बाघिन मौके से अपने शावकों के  फरार हो गई वहीं घटना में रामलाल को हल्की-फुलकी चोट आई है जिसे प्राथमिक इलाज के लिए जिला चिकित्सालय शहडोल में भर्ती कराया गया है जहां रामलाल की स्थिति स्थिर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें : बच्ची के आंख से निकल रहा पत्थर देख कर रह जाएगे हैरान

दो दिन पहले ग्राम भौतरा में भी बाघिन ने गुप्ता सिंह पिता धन्ना सिंह को घायल कर दिया था. जो की ईलाजरत हैं .

 

 

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker