मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

Vedio : MP का यह पुलिस थाना परिसर बना तबेला भैंसों की चाकरी कर रही पुलिस जानिए पूरा मामला

एक समय में उत्तरप्रदेश के बाहुबली नेता आजम खान की खोई हुई भैंसे देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई थी। जब उत्तर प्रदेश की पुलिस बाहुबली नेता की कीमती भैंसों को ढूंढने के लिए निकली थी। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के खंडवा से सामने आया है। लेकिन यहां पुलिस भैंसों को ढूंढने नहीं निकली है, बल्कि चेकिंग के दौरान पकड़ी गई भैंसों की तीमारदारी करते हुए नजर आ रही है।

Vedio : MP का यह पुलिस थाना परिसर बना तबेला भैंसों की चाकरी कर रही पुलिस जानिए पूरा मामला:

दरअसल, जिला मुख्यालय खंडवा से 20 किलोमीटर दूर स्थित जावर थाने में जुगाली करती ये भैंसे एक ट्रक से पकड़ी गई थी। इसके बाद से पुलिस के जवान इन भैंसों के चारे–पानी की व्यवस्था में जुटे हुए हैं। आमतौर पर जब कभी गाय पकड़ाती है, तो उन्हें पुलिस गौशालाओं में भिजवा देती है। चूंकि मामला महंगी भैंसों से जुड़ा हुआ है और इन भैंसों की कीमत 8.5 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। तो इस कारण इन 17 भैंसों को पुलिस अपनी देखरेख में रख रही है। पुलिस के जवान इन्हे पानी पिलाते है, चारा खिलाते है और इतना ही नहीं जब ये चारा–पानी लेने में नखरे दिखाती है तो इन्हे सहलाकर मनाते भी है।

Vedio : MP का यह पुलिस थाना परिसर बना तबेला भैंसों की चाकरी कर रही पुलिस जानिए पूरा मामला

Vedio : MP का यह पुलिस थाना परिसर बना तबेला भैंसों की चाकरी कर रही पुलिस जानिए पूरा मामला
This police station complex of MP has become a stable

जावर थाना प्रभारी जेपी वर्मा ने बताया की कुछ दिन पूर्व में पुलिस चेकिंग के दौरान इन भैंसों को पकड़ा गया था। माननीय न्यायालय का जब आदेश होंगा इन भैंसों को मलिक के दे दी जाएंगी।  जब तक के इन भैंसों की देखरेख जावर थाना परिसर में की जा रही है इनकी देख लेख में लगभग ₹5000 रोज का खर्चा आ रहा है।  पुलिस स्टाफ इन भैंसों की अपने पशुओं के जैसी देखरेख की जा रही है। सभी पशुओं को समय पर खाना-पीने हो इसका ध्यान रखा जा रहा है।

व्यूरो रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker