मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

Umaria RTO News : मालवाहक पिकअप को मोडिफाई कर बना दिया गया था सवारी वाहन हुआ जप्त

Umaria RTO News : मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में मालवाहक पिकअप की दुर्घटना में 14 लोग की मौत और 21 लोगों की घायल होने की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। सीएम मध्यप्रदेश से लेकर देश के पीएम मोदी ने इस घटना को लेकर के भारी दुख व्यक्त किया। वही इस घटना के बाद उमरिया आरटीओ संतोष पॉल के नेतृत्व में उमरिया आरटीओ की टीम के द्वारा लगातार जिले में अभियान चलाकर ऐसे तमाम पिकअप वाहनों को जप्त किया जा रहा है,जिन्हें सवारी वाहन के रूप में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में उपयोग में लिया जा रहा है।

Umaria RTO News : मालवाहक पिकअप को मोडिफाई कर बना दिया गया था सवारी वाहन हुआ जप्त
Umaria RTO News

इसी तारतम्य में जब आरटीओ उमरिया की टीम मानपुर पहुंची तो RTO उमरिया की टीम मालवाहक पिकअप वाहन के मोडिफिकेशन को देखकर के हतप्रभ रह गई। दरअसल जिस पिकअप का उपयोग मालवाहक के रूप में करना था, उसे मॉडिफाई करके उसमें बाकायदा कुर्सियां लगा दी गई थी और सवारी ढोने का काम किया जाता रहा है। आरटीओ उमरिया की टीम ने उक्त वाहन को जप्त कर लिया है।

आरटीओ उमरिया संतोष पॉल ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 01-03-2024 को 12 वाहनों पर HSRP न लगे होने, 1 वाहन बिना बीमा एवं 4 वाहन बिना फिटनेस होने पर 21000 रुपए का जुर्माना वसूला गया एवं 1 मालवाहक वाहन पर सवारी का संचालन पाए जाने पर थाना मानपुर में जप्त कर खड़ा किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker