स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

MP NEWS :अमिलिहा में हुआ भीषण सड़क हादसा ट्रक और पिकअप की भिड़ंत में 2 की मौत

उमरिया जिले के पाली थाना अंतर्गत घुनघुटी चौकी क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे की खबर बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह 5:00 के आसपास टीवीसीएल प्लांट और साईं मंदिर के बीच में ट्रक और पिकअप की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी की मौके पर ही एक वाहन के ड्राइवर की मौत हो गई है वहीं दूसरे वाहन के ड्राइवर को मेडिकल कॉलेज शहडोल ले जाया गया है जहां पर दूसरे ड्राइवर की मौत की खबर भी आ रही है।

घटना की सूचना में मिलते ही चौकी घुनघुटी प्रभारी भूपेंद्र पंत ने अपनी टीम के साथ मौके पर मोर्चा संभाल लिया है। सड़क पर से दोनों वाहनों के समान और मलबे को हटाया जा रहा है। ताकि यातायात व्यवस्था निर्बाध रूप से चलती रहे।

बताया जा रहा है कि पिकअप परचून का सामान कटनी से पेंड्रा रोड पहुचाने के लिए निकला था वही ट्रक शहडोल से उमरिया की तरफ आ रहा था.

MP NEWS :अमिलिहा में हुआ भीषण सड़क हादसा ट्रक और पिकअप की भिड़ंत में 2 की मौत
MP NEWS Horrific road accident in Amiliha, 2 killed in collision between truck and pickup

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker