स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

Crime News : 946 प्रतिबन्धित इंजेक्शन के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ दो युवक गिरफ्तार...

Crime News : आज भारत का युवा वर्ग एक बड़ी संख्या में नशे की गिरफ्त में आता जा रहा है। नशीले पदार्थों के साथ ही युवाओं के बीच बढ़ती नशे की दवाओं की लत बेहद चिंता का विषय बनी हुई है। ऐसा ही नशे का कारोबार करने वाले दो लोगो को कोतवाली पुलिस व एसपी की स्पेशल टीम पकड़ कर भारी मात्रा में नशीली इन्जेक्शन जप्त कर कर्यवाही की है । जिले में पुलिस के लाख प्रयासों के बाबजूद नशे का कारोबार खूब फल फूल रहा है । मुख्यरूप से जिले के कोयलकांचल नगरी बुढार, अमलाई, धनपुरी थाना क्षेत्र में पुलिस के नाक के नीचे नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।

शहडोल जिले की कोतवाली व एसपी की स्पेशल टीम ने नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले अमन गुप्ता उर्फ नीतीश पिता सुनील गुप्ता उम्र 22 वर्ष निवासी वार्ड नम्बर 24 खेरमाई मंदिर के पास थाना कोतवाली तथा मनजीत सिंह संधू उर्फ बिशाल पिता गुरूवचन सिंह संधू उम्र 19 साल निवासी वार्ड ननम्बर 28 बीएसएनएल आफिस के सामने सौखी मोहल्ला को सरकार पेट्रोल पंप के पीछे महुआ पेड़ के नीचे दबिश देकर पकडा है।a

तलाशी के दौरान उनके पास से 946 नग इंजेक्शन बरामद किया गया, जिसकी अनुमानित कीमत करीब एक लाख से ऊपर की आँकी जा रही है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध एनडीपीसी एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी है।

वही इस पूरे मामले में शहड़ोल एमपी प्रतीक कुमार का कहना है कि भारी मात्रा में नशे का इंजेक्शन बेचने के फिराक में थे ,जिन्हें मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया, जिनके पास अधिक संख्या में नशीली इंजेक्शन बरामद कर कार्यवाही ली गई है।

Crime News : 946 प्रतिबन्धित इंजेक्शन के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Crime News : 946 प्रतिबन्धित इंजेक्शन के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
Crime News 2 accused arrested with 946 banned injections

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker