स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

उमरिया में सड़क दुर्घटना ने खोल दिया हत्या का राज पढ़िए सनसनीखेज वारदात

उमरिया जिले के पाली थानांतर्गत एक सड़क दुर्घटना ने हत्या का राज उगल दिया है। दरअसल उमरिया जिले के पाली थानांतर्गत ग्राम खामा के पास एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई। कार सड़क से उतर कर पेड़ से टकरा गई थी। घटना के बाद चालक ने वहां से गुजर रहे ग्रामीणों से हेल्प माँगी। ग्रामीण हेल्प करने के लिए तैयार हो गए।लेकिन जैसे ही ग्रामीणों ने कर को धक्का देना शुरू किया। तो उन्होंने देखा कि कर में पीछे कोई लड़की अचेत अवस्था में पड़ी हुई है। जब कर चालक के द्वारा ग्रामीणों को गोल-गोल जवाब दिया गया तो ग्रामीणों ने यह कहकर कि वे और लोगों को बुलाकर के कर को निकलवाने का प्रयास करेंगे। घटनास्थल से तत्काल रवाना हो करके चौकी घुनघुटी पुलिस को उन्होंने सूचना दी।

सूचना मिलते ही घुनघुटी चौकी पुलिस एक्टिव हो गई। जैसे एक घुनघुटी चौकी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। इससे पहले की पुलिस कुछ समझ पाती, आरोपी युवक घबरा गया और उसने कार में रखा हुआ एसिड गतगटा कर पी गया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार अनुपपुर जिले के ग्राम अहिरगवां थाना करण पठार निवासी 25 वर्षीय रिंकी उर्फ ममता पनिका पिता तेशुराम युवती का विवाह से पहले ग्राम चेचरिया थाना मानपुर निवासी युवक सूरज पनिका उम्र लगभग 28 निवासी ग्राम चाचरिया से था।

रिंकी की शादी जयसिंहपु में इसी वर्ष 20 अप्रैल को हो गई थी। लेकिन रिंकी की बातचीत उक्त युवक से चोरी छिपके जारी थी। युवती अमरकंटक के एक कॉलेज में बीएड की पढ़ाई भी कर रही थी। शायद दोनों ने एक साथ कालेज जाने के बहाने मिलने का प्लान किया। लेकिन युवक का ईरादा कुछ और ही था। युवक ने रिंकी को कार में ही अमरकंटक से निकलने के बाद उमरिया जिला पहुंचने से पहले चाकू से गोंदकर मौत के घाट उतार दिया। और शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने गृह जिले में प्रवेश किया ही था कि घुनघुटी चौकी क्षेत्र के ग्राम चौरई
के पास कार के दुर्घटना के शिकार होने से मामला पुलिस के संज्ञान में आ गया।

मौके पर पहुँचे ADGP डीसी सागर

घटना की जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शहडोल जोन डीसी सागर सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमरिया प्रतिपाल सिंह महोबिया, एसडीओपी पाली शिवचरण बोहित सहित उमरिया पुलिस अमला मौके पर पहुंचा। और घटनास्थल सहित कार का सूक्ष्मता से निरीक्षण किया गया है। फिलहाल रिंकी के शव को मेडिकल कॉलेज शहडोल ले जाया गया है। आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में है।

कार में मौजद एसिड औए दस्ताने

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार में मौजूद कुछ संदेश पर सामान इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि युवक लाश को ठिकाने लगाने के लिए जा रहा था। लेकिन एक सड़क घटना ने हत्या के राज को पुलिस के सामने लाकर रख दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker