स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

NH43 पर ट्रांसफार्मर से लोड ट्रक में लगी आग मचा हडकंप पहुँच गई 2 थाना की पुलिस

शहडोल से जबलपुर की ओर जा रहे दर्जनों ट्रांसफार्मर से लड़े ट्रक के इंजन के पास स्पार्क होने से अचानक आग राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पर पाली थानान्तर्गत जोहिला नदी के पुल के पास लग गई। ट्रक ड्राइवर रावेंद्र चौधरी ने बताया कि ट्रक के इंजन पास अचानक हुए स्पार्क से ट्रक में देखते ही देखते आग लग गई।ट्रक से कूदकर मैंने अपनी जान बचाई और घटना की सूचना डायल100 के माध्यम से पुलिस को सूचना दी है।

पाली टी मदनलाल मरावी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज रात 8 से 9 के बीच सूचना मिली कि जिला पुल के पास ट्रक रजिस्ट्रेशन क्रमांक MP 20 JA 9872 में आग लगी हुई है। जो की शहडोल से ट्रांसफार्मर लोड करके जबलपुर की ओर जा रहा था। नगर परिषद पाली के फायर ब्रिगेड वाहन को तत्काल मौके के लिए रवाना किया गया और आग पर काबू पाया गया। ट्रक के सभी टायर और बोनट जलकर क्षतिग्रस्त हो गया हैं।

वही नौरोजाबाद से पाली की ओर आ रहे प्रत्यक्षदर्शी भगत राम जगवानी ने बताया सड़क पर उन्हें जैसे ही जलता हुआ ट्रक दिखा है उनके द्वारा डायल 100 को सूचना दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद नौरोजाबाद और पाली पुलिस मौके पर पहुंची है। पाली से आए फायर ब्रिगेड के द्वारा आग में काबू पाया गया है।ट्रक में आग लग जाने से राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में ट्रक के दोनों और वाहनों की लंबी करें लग चुकी थी। हालांकि बहुत ही कम समय में आग पर काबू पाने के बाद नौरोजाबाद और पाली पुलिस के द्वारा जाम को हटवा दिया गया।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker