स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

Shahdol Crime : बहु के बाप को समधी ने दौड़ा-दौड़ा कर काट दिया तलवार से हुई दर्दनाक मौत

शहडोल में रिश्तों का कत्ल:- बेटी के पारिवारिक मामले निपटाने आए पिता की समधी की तलवार से की निर्मम हत्या, बीच बचाव करने आई बहू पर किया जानलेवा हमाल, आरोपी समधी को पुलिस ने लिया हिरासत में

शहडोल । एमपी के शहडोल में रिश्तों के कत्ल करने का एक मामला सामने आया है , जहां बेटी के ससुराल संपत्ति, परिवारिक विवाद निपटाने आए पिता पर समधी ने दौड़ा दौड़ा कर तलवार से जानलेवा हमला कर पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी, वही पिता का बीच बचाव करने आई बहू पर भी तलवार से जानलेवा हमला कर दिया, इस हमले में बहू गंभीर रूप से घायल हुई है ,जिसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए मेडिकल कालेज शहडोल रेफर किया है। जहां वह जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रही है, वही रिश्तों कत्ल करने वाले समधी को पापौंध पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ग्राम तिखवा निवासी राजेंद्र गुप्ता एवं उसकी बहू प्रभा गुप्ता के बीच आए दिन संपत्ति पारिवारिक विवाद होता था, शनिवार को भी इसे लेकर बहू और ससुर के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद बेटी प्रभा ने अपने पिता रामाश्रय गुप्ता निवासी ताला मझौली जिला सीधी को तिखवा इनके पारिवारिक संपत्ति विवाद को निपटाने के लिए ससुराल बुलाया, जिस पर प्रभा के पिता रामश्रय अपने पुत्र विवेक के साथ समधीयाने ग्राम तिखवा पहुंचे, जहां बेटी के पारिवारिक विवाद को निपटाने का प्रयास कर रहे थे , इस दौरान बेटी प्रभा के पिता रामश्रय वो ससुर राजेंद्र के बीच विवाद होने लगा , इस दौरान समधी राजेंद्र ने घर मे रखी एक पुरानी तलवार निकाली और समधी ऊपर तलवार ताबड़तोड़ हमला करते हुए पत्थर से हमला कर दिया, इस दौरान पिता के ऊपर जानलेवा हमला में बीच बचाव करने आई बेटी, पर ससुर ने तलवार से हमला कर दिया , इस हमले मे समधी रामाश्रय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बहू गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे पहले ब्यौहारी अस्पताल भेजा ,जहां बहू की हालात ज्यादा नाजुक होने पर उपचार के लिए गंभीर अवस्था में मेडिकल रेफर कर दिया है। जहां मेडीकल में अस्पताल में जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रही है। वही इस घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पापौंध पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज के आरोपी ससुर राजेंद्र गुप्ता को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जांच कर रही है।

Shahdol Crime : बहु के बाप को समधी ने दौड़ा-दौड़ा कर काट दिया तलवार से हुई दर्दनाक मौत

थाना प्रभारी पपौंध एम एल वर्मा ने बताया की बहू की हालत गंभीर है हंड्रेड डायल से उसे ब्यौहारी अस्पताल भिजवाया था जिसे डॉक्टर ने रीवा रेफर कर दिया है, एक की मौके पर मौत हुई है,आरोपी को पुलिस में अपने हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker