स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

जबलपुर में बाप-बेटे ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ कर दी जमकर मारपीट बस इतनी सी बात पर हो गए आगबबूला

जबलपुर में सिक्युरिटी गार्ड को पार्किंग में गाड़ी लगाने के लिए कहना पड़ा महँगा बेटे ने कर दी गार्ड से मारपीट माँ बाप की सह पर दिया घटना को अंजाम

कहने को जबलपुर को संस्कारधानी कहा जाता है लेकिन जबलपुर में आज मुझे संस्कार जैसी कोई बात नजर नही आई। ताजा तस्वीरें डॉक्टर रमेश चावलानी के डिस्पेंसरी के सामने की हैं जहां उनके सिक्योरिटी गार्ड ने कार चालक को कार को सड़क से किनारे पार्किंग करने की सलाह देने की जुर्रत कर डाली। व्यस्ततम मार्ग में सड़क में कार खड़ी करके नगर की यातायात व्यवस्था बिगाड़ने वाले पढ़े लिखे से दिखने वाले महानुभाव को गार्ड के दारा कही गई ये बातें काटे की जैसी चुभी।उन्हें लगा कि एक मामूली गार्ड भला उन्हें कैसे कह सकता है कि साब गाड़ी सही जगह ओर लगा लो।साहब की कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा हुए बेटे ने सिक्युरिटी गार्ड पर ताबड़तोड़ घूसों से वार कर दिया।

यही नहीं जब बेटा गार्ड के साथ में मारपीट करने लगा इतने में पास में खड़े साहब ने भी अपने बेटे को खुलेआम अपराध करने से रोकने की बजाय उन्होंने भी दो चार हाथ गार्ड के ऊपर साफ कर लिए। नगर की यातायात की व्यवस्था वैसे तो पुलिस के हाथ में होती है लेकिन निजी संस्थानों में लगी हुए गार्ड भी नगर की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने में अपनी कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं।

ऐसे में एक संभ्रांत नागरिक के द्वारा इतना जाहिल बर्ताव करना समझ के परे है। यही नहीं विवाद शांत होने के बाद में अपने बेटे को ऐसे अपराधना करने की हिदायत देने की वजह उक्त व्यक्ति के द्वारा गार्ड को यह धमकी दी गई की शाम तक तुम अपने पैरों पर नहीं चल पाओगे।

साहब की मारपीट और हाथ पैर तोड़ने की धमकी देने से डरा और सहमा हुआ सिक्योरिटी गार्ड अब इस चिंता में है कि कहीं यह ये साहब डॉक्टर चावलानी से बात करके उसे नौकरी से बाहर ना निकलवा दें।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker