Crime News : युवती के साथ मारपीट के मामले में युवक का ढहाया गया अवैध निर्माण,TI लाइन अटैच

युवती के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया गया है,लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी मऊगंज श्वेता मौर्या को लाइन अटैच कर दिया गया है, साथ ही आरोपी का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कर अवैध निर्माण भी ढहा दिया गया है.

Crime News : रीवा में हुए लड़की के साथ मारपीट के मामले में मुख्य आरोपी की उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस अधीक्षक रीवा ने महिला संबंधी अपराध में थाना प्रभारी मऊगंज श्वेता मौर्या की  लापरवाही पाई जिसके बाद  तत्काल निलंबित कर पुलिस लाइन अटैच कर दिया गया है।

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल होने के बाद हुई कार्यवाही  :

युवती के साथ मारपीट के पूरे मामले की पूछताछ में जुटी पुलिस कल से लड़की के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो में देखा जहा रहा है की आरोपी युवक उक्त युवती के साथ बड़ी बेरहमी के साथ मारपीट कर था है और युवती मार खाते ही बेहोस हो गई, मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद मुख्य आरोपी के सहयोगी को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन मुख्य आरोपी की तलाश लगातार पुलिस कर रही थी साइबर सेल की मदद से आरोपी का उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में होना पुष्टि हुआ जिसके बाद पुलिस ने देर रात दबिश देकर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वही प्रथम दृष्टया यह समझ आया कि महिला संबंधी अपराध में थाना प्रभारी मऊगंज श्वेता मौर्या ने लापरवाही बरती है जिन्हें तत्काल निलंबित कर पुलिस लाइन अटैच कर दिया गया है।वहीं आरोपी के घर में पुलिस ने बुलडोजर की कार्यवाही की है जो फिलहाल कारवाही अभी जारी है

See Vedio :

आरोपी के खिलाफ हुई कार्यवाही

नवनीत भसीन, एस.एस.पी. रीवा  ने बताया की ग्राम ढेरा में युवती के साथ कथित रूप से मारपीट करने वाले पंकज त्रिपाठी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस की रिपोर्ट पर जिला परिवहन अधिकारी ने पंकज त्रिपाठी का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कर दिया है। अपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने पर यह कार्रवाई की गई है।

युवती के साथ कथित रूप से मारपीट करने वाले आरोपी पंकज त्रिपाठी पिता कन्हैयालाल त्रिपाठी निवासी ग्राम कूड़ी के घर के अवैध निर्माण को प्रशासन द्वारा जेसीबी से गिराया गया।

Exit mobile version