प्रेमिका की मौत की खबर सुन प्रेमी ने भी मौत को लगाया गले

प्रेमिका ने खाया जहर दम तोड़ा, मौत की खबर सुन प्रेमी भी चलती ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

साथ जीने मरने की कसमे वादे कहानियां किस्से तो आपने जरूर सुने होंगे लेकिन यह सच भी साबित होते हैं.एक ऐसा ही मामला झाबुआ जिले के मेघनगर थाना क्षेत्र में देखने को मिला, परिजनों से मिली सूचना के अनुसार प्रेमिका का नाम सुनीता पिता दलसिंह भाभोर उम्र 30 वर्ष निवासी राजपुरा थाना थांदला बताया जा रहा है. वहीं प्रेमी का नाम लिया इलियास पिता अंदरू मडोरिया उम्र 36 वर्ष निवासी अंतरवेलिया थाना कल्याणपुरा बताया जा रहा है।

पूरे मामले की बात करें तो सुनीता और इलियास के लंबे समय से प्रेम सम्बन्ध थे सुनीता का विवाह वर्ष 2016 में मेघनगर के समीप ग्राम पंचकुई में हुआ था.परिवार द्वारा तय किए विवाह से सुनीता के दो बच्चे भी हैं वही इलियास का विवाह भी इसी दौरान अन्य जगह हुआ इलियास के भी दो बच्चे हैं दोनों प्रेमी प्रेमिका की अन्यत्र शादी तय किए जाने से क्षुब्ध थे।

सुनीता ओर इलियास पूर्व में अवैध संबंध के चलते साथ रहने लगे जिसकी एक गुमशुदगी की रिपोर्ट सुनीता के पिता दलसिंह ने थांदला थाना के उदयगढ़ चौकी में 19 जनवरी 2023 में दर्ज कराई थी. तभी से सुनीता अपने प्रेमी इलियास एक साथ अंतरवेलीया में रहने लगे थे।

पुलिस सूचना के अनुसार 7 मार्च दरमियानी रात सुनीता ने किसी बात को लेकर पॉइज़न पी लिया .सूत्र बताते है कि सुनीता को इलियास के परिजन द्वारा मेघनगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया ठीक एक दिन बाद प्रेमिका सुनीता की मौत की खबर सुन इलियास ने भी 8 मार्च रात्रि 3 बजे मेघनगर रेल्वे पटरी दिल्ली मुंबई रेलवे ट्रैक खंभा नंबर 576/ 5-7 के समीप गुजरती हुई ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

दोनों प्रेमी प्रेमिका के व्यवसायिक जीवन की बात करें तो सुनीता एक निजी अस्पताल में कार्यरत थी तो वही इलियास वाहन चालक था।जीआरपी मेघनगर पुलिस एवं मेघनगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दोनों की डेड बॉडी बरामद कर मेघनगर के वातानुकूलित शवगृह बॉक्स में एक साथ रखी है जहां दोनों अवैध संबंध के चलते जीते जी तो एक साथ नहीं रह पाए लेकिन मरने के बाद एक ही बॉक्स में दोनों के शव रखे गए जहां परिजनों को सूचना दी गई वही पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है। पुलिस इस मामले में जांच की बातकर ही पूरे मामले का खुलासा करने की बात कह रही है।

Exit mobile version