खुशखबरी ! CM शिवराज छात्रों को साइकिल के लिए 4500,पेट्रोल स्कूटी के लिए 90 हजार और ई स्कूटी के लिए 1.20 लाख करेंगे ट्रांसफर

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे चुनावी माहौल में गर्माहट बढ़ते जा रही है। इसी बीच सीएम शिवराज प्रदेश के विद्यार्थियों को सौगात देने जा रहे हैं। सीएम शिवराज कल यानी 17 अगस्त को साइकिल खरीदने के लिए विद्यार्थियों के अकाउंट में राशि ट्रांसफर करेंगे। इसके साथ ही 23 अगस्त को शिवराज सरकार स्कूटी के लिए छात्रों को फण्ड ट्रांसफर करेंगे। 4 लाख 70 हजार विद्यार्थियों को साइकिल के पैसे मिलेंगे।

यह भी पढ़ें :  राजीमना करने के लिए किशोर को किया जा रहा था प्रताड़ित खा लिया जहर

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, चुनावी माहौल गर्म होता जा रहा है. इसी बीच सीएम शिवराज प्रदेश के छात्रों को तोहफा देने जा रहे हैं. सीएम शिवराज कल यानी 17 अगस्त को छात्रों के खाते में साइकिल खरीदने के लिए राशि ट्रांसफर करेंगे. इसके साथ ही 23 अगस्त को शिवराज सरकार स्कूटी के लिए पैसे देगी. 4 लाख 70 हजार विद्यार्थियों को मिलेगी साइकिल राशि.

यह भी पढ़ें :  चित्रकूट के विश्व विख्यात नेत्र चिकित्सा संस्थान में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

चुनाव के बीच शिवराज सरकार विकास कार्यों के तहत कई उद्घाटन और शिलान्यास कर रही है. इस बीच सीएम शिवराज कल यानी 17 अगस्त को छात्र के खाते में साइकिल के लिए 4500 की राशि ट्रांसफर करेंगे. बता दें कि यह राशि 6वीं से 9वीं कक्षा के छात्रों को साइकिल के लिए दी जाएगी.

यह भी पढ़ें :  शहर में चहुमुखी होगा विकास -नगर पालिका अध्यक्ष

वहीं 23 अगस्त को शिवराज सरकार स्कूटी देगी. स्कूल टॉपर बालक-बालिकाओं को स्कूटी दी जाएगी। सीएम शिवराज सिंह प्रदेश के 7 हजार 800 विद्यार्थियों को पेट्रोल स्कूटी के लिए 90 हजार रुपये और ई-स्कूटी के लिए 1 लाख 20 हजार रुपये देंगे.

यह भी पढ़ें :  रिश्तों का कत्ल : पिता ने बेटे पर किए कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार हुई मौत

Exit mobile version