मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

गलत खाते में डाल दिए थे पैसे उमरिया पुलिस ने कराए वापस वही पाली में चोरी हुई बाइक को झटपट दिलाया वापस

  • उमरिया पुलिस की तत्परता से वापस मिले आवेदको के पैसे एवम मोटर सायकिल
  • अलग-अलग मामलो में पुलिस ने वापस दिलाये आवेदक को खाते से गए पैसे एवम खोई हुई मोटर सायकिल

अक्सर आमजन की शिकायत रहती है कि पुलिस हमेशा देरी से पहुंचती है और न्याय लाने में भी देरी करती है.लेकिन इन दिनों उमरिया कोतवाली पुलिस की वाह वाही पूरे नगर में हो रही है.कोतवाली उमरिया प्रभारी बालेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस की टीम बहुत ही तत्परता के साथ नगर वासियों की सुरक्षा के लिए जुटी हुई है.आज हुई 2 घटनाओ में पुलिस की तत्परता ने दोनों ही आवेदकों को तत्काल समस्या से निजात दिलाया है.

पुलिस की तत्परता से पैसे मिले वापस 

आज दिनांक 19.07.24 को आवेदक राम प्रसाद शुक्ला द्वारा आवेदन दिया गया की वह अपने खाते से किसी को पैसे सेंड कर रहा था तभी आवेदक की स्वयं की गलती से पैसे किसी और को सेंड हो गए, जिस नंबर पर पैसे सेंड हुए उस नंबर पर आवेदक द्वारा कॉल किया गया तो कॉलर ने पैसे वापस करने से मना कर दिया गया । आवेदक द्वारा सूचना थाना कोतवाली में दी गई जिस पर कोतवाली पुलिस ने ततपरता से कार्यवाही कर अनावेदक खाताधारक का पता लगाया गया जो की उमरिया जिले का ही निवासी था उसे समझाकर आवेदक के पैसे वापस दिलाए गए । साथ ही आवेदक को भविष्य में सावधानी पूर्वक ट्रांजेक्शन करने की हिदायत दी गईं।

चोरी हुई बाइक पुलिस की तत्परता से मिली तुरंत 

आवेदक जगदेव प्रसाद पटेल ने आज दिनांक 19.07.24 को थाना पाली में सूचना दी की वह अपने ठेकेदारी के काम से रेलवे कालोनी आया था । अपनी मोटर सायकिल खड़ी कर अपने काम में लग गया कुछ देर बाद अपनी मोटर सायकिल खड़े करने वाले स्थान पर आया तो देखा कि उसकी मोटर सायकिल नहीं है कोई उसकी मोटर सायकिल लेकर चला गया है । पुलिस ने सूचना मिलते घटना स्थल पर रवाना होकर खोजबीन शुरू की , पुलिस के प्रयास से फरियादी के बताए हुए घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर आवेदक की मोटर सायकिल बरामद हुई जिसे आवेदक को सुपुर्द की गई ।

दोनो ही मामलो में पुलिस की तत्परता से आवेदको को राहत पहुंचाई गई , मामलो में उचित आवश्यक विधिसंगत कार्यवाही की गई है । कायवाही में थाना पाली एवम कोतवाली पुलिस स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा है ।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker