Bus Accident : बारात लेकर वापस लौट रही बस हुई दुर्घटना का शिकार 03 की मौत दर्जन भर हुए घायल

यह भी पढ़ें : Road Accident in Umaria : बारातियों से भरी बस ने उमरिया में छात्रा को मारी ठोकर,गंभीर हालत में जबलपुर रेफर

सिंगरौली जिले में आज भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें 3 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई है। वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल है।घायलों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए लाया गया है। बताया जा रहा है कि बस बारातियों को लंघाडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत लेकर नवजीवन विहार के लिए वापस लौट रही थी। इसी दौरान माड़ा थाना इलाके के धरी गांव के पास एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई । इस हादसे में मानिक राम बियार, भाईलाल बियार , अमरकेश बिंद की दर्दनाक मौत हो गई है वहीं दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल बताये जा रहें है ।

बताया जा रहा है कि प्रिया बस नवजीवन विहार से बारात लेकर कल देर रात को लंघाडोल गाँव मे कन्हैया बियार के यहाँ गई थी। आज सुबह वापस लौटने के दौरान माड़ा इलाक़े में तेज रफ्तार होने व सामने अचानक बाइक सवार सामने आने एवम बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई , बाए साइड पूरा परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई है । करीब एक दर्जन घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल लाया गया है वहीं शेष घायलों का समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माडा एवं खुटार में इलाज चल रहा है।

मृतकों के नाम

देखिए वीडियो 

यह भी पढ़ें : पेट्रोल नही मिलने पर तीन आरोपियों ने पेट्रोल पंप में की जमकर तोड़फोड़ घटना सीसीटीवी कैमरें में हुई कैद

Article By धर्मेन्द्र साहू

follow me on Facebook

Exit mobile version