Crime News : डंडे से पीट पीट कर दामाद ने सास ससुर को उतारा मौत के घाट

शराब के नशे में अक्सर बो गुनाह होता है जिसकी मंजिल जेल ही होती है आदिवासी बाहुल्य मंडला जिले के बिछिया थाना क्षेत्र इलाके में भी यहीं हुआ जब शराब के नशे में एक दामाद ने हमलावर हो गया और उसने न अपनी सास को छोड़ा न ही ससुर को....

घर के भीतर ये खून के धब्बे और खून से सनी ये दो लाश खूनी मंजर की इस खौफनाक कहानी को चीख चीखकर इस ओर बयां कर रही है तस्वीरें है मंडला जिले के बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत औरई गांव की है….जहां पर पारिवारिक विवाद और शराब के नशे में दामाद ने अपने ही रिश्तों को तार तार कर दिया….वक्त था होलिका दहन की रात का….जब सब होलिका दहन और सब ए बारात की तैयारी कर रहे थे….उसी रात को मामूली विवाद के बाद शराब के नशे का खुमार ऐसा चढ़ा कि दामाद ने अपनी ही सास और ससुर की लाठी–डंडे से पीट–पीटकर हत्या करने में पीछे नहीं हटा….जिससे सास और ससुर की मौके पर ही मौत हो गई….

यह भी पढ़ें : बस और पिकअप की टक्कर में 02 की मौत  20 घायल

दरअसल दामाद मंगल उर्फ भगल सिंह मरावी को शराब की लत थी…. और यह वर्षों से ससुराल औरई ग्राम में ही रहता था…. जिस दिन इनका परिवारिक विवाद हुआ था,उसी विवाद में सास,अम्मा बाई और ससुर,धानशाय की अंतिम रात थी….जब शराब के नशे में चूर होकर दामाद रात को घर पहुंचता है और अपने ही सास और ससुर से मामूली सी बात को लेकर विवाद करना शुरू कर देता है….और विवाद इतना बढ़ जाता है कि शराब के नशे में दामाद अपने ही सास और ससुर पर लाठी–डंडे से पीट–पीटकर हत्या कर देता है….हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो जाता है….

यह भी पढ़ें : पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री की कार जप्तकर दर्ज की एफआईआर

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए…मामले को तत्परता से संज्ञान में लेकर बिछिया थाना प्रभारी ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीम का गठन किया….और आरोपी की खोजबीन की जा रही थी….तभी खून की होली खेलने वाले आरोपी को कटंगी ग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया है….शराब के नशे में गुनाह की यह वारदात नई नहीं है शराब का नशा जैसे जैसे हलक से नीचे उतरता जाता है वैसे वैसे रिश्तों का वजन अक्सर कम होता चला जाता है….

यह भी पढ़ें : दो केंद्राध्यक्ष सहित 15 शिक्षक निलंबित 5 गेस्ट टीचर की सेवा समाप्त जानिए पूरा मामला

Artical by Aditya
follow me on facebook 

Exit mobile version