पानी की टंकी से छलांग लगाते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडया में हुआ वायरल

पानी की टंकी से युवक के द्वारा छलांग लगाने का वीडियो मंडला जिले के ग्राम सागर से कूदने का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। विडियो में दिख रहा है कि एक युवक पानी की टंकी में चढ़ा है और कूदने की कोशिश कर रहा है। नीचे से लोग उसे कूदने से रोकने की कोशिश करते है। लोग चिल्ला चिल्लाकर नहीं कूदने को कहते है। इसके बावजूद युवक कूद जाता है। युवक कूदकर नीचे एक टीन शेड में गिरता है उसके बाद ज़मीन में गिर जाता है। इससे उसके सर और पैर में गंभीर चोट आई है। उसे गंभीर अवस्था उसको जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें : Tiger Shifting:  बांधवगढ़ से रातोंरात माधव राष्ट्रीय उद्यान के लिए रवाना हुई बाघिन जानिए क्या हैं पूरा मामला

फ़िलहाल अभी तक यह साफ़ नहीं हो सका है कि लखन साहू नमक यह युवक पानी की टंकी से क्यों कूदा। थाना प्रभारी झनक सिंह राजपूत का कहना है कि युवक अभी बेहोश है, उसके होश में आने के बाद उसका ब्यान लिया जायेगा, तभी ही उसके कूदने की वजह का पता चल सकेगा। माना जा रहा है कि नशे की हालत में वह पानी की टंकी में छड़ गया और यह कदम उठा लिया।

देखिए वीडियो 

यह भी पढ़ें : पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री की कार जप्तकर दर्ज की एफआईआर

ड्यूटी डॉक्टर डॉ. मुकेश मरावी ने बताया की उक्त घायल को परिजनों के द्वारा जिला चिकिस्तालय लाया गया है सिर में गंभीर चोट हैं और बाया पैर भी टूटा हुआ है,प्राथमिक उपचार दे दिया गया हैं और जाँच होने के बाद हुए शारीरिक नुकसान का पता चल पाएगा.

यह भी पढ़ें : अग्निवीर भर्ती रैली : फटाफट 15 मार्च तक कर लें ऑनलाइन आवदेन

Artical by Aditya
follow me on facebook 

Exit mobile version