कैसे ट्रक पलटा कार के ऊपर पढ़िए हादसे में घायल बैंक कर्मी की जुबानी

एक बड़ा ही हैरतअंगेज सड़क दुघर्टना का मामला सामने आया है, जिसमे सड़क पर चलता हुआ ट्रक अचानक चलती कार पर ही पलट गया जिससे कार में सवार दो बैंककर्मी घायल हो गए।

कैसे ट्रक पलटा कार के ऊपर पढ़िए हादसे में घायल बैंक कर्मी की जुबानी
Photo : Social Media

क्या है पूरा मामला

कोतवाली थाना अंतर्गत कुदरा निगहरी के करींब शहपुरा मार्ग पर कार के ऊपर ट्रक पलट गया है।घटना 12 मार्च की रात 9 से 10 बजे के बीच घटित हुई है।इस मामले में 108 ईएमटी नीरज कुमार गौतम एवम संदीप श्रीवास्तव ने बताया कि कार के अंदर दो बैंक कर्मी सुनील जैन उम्र 45 वर्ष एवं अरुण प्रताप सिंह उम्र 42 वर्ष मौजूद थे। हादसे में गम्भीर रूप से घायल हुए है,दोनो घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया ।हादसे के बाद डम्फर के नीचे दबे कार से बड़ी मुश्किल से दोनों बैंककर्मी बाहर आये निकले थे।

Photo : Social Media

कैसे हुआ हादसा

कार में सवार अरुण सिंह ने बताया कि कार रजिस्ट्रेशन क्रमांक MP20CM0811 में ड्राइविंग सुनील जैन कर रहे थे और ड्राइविंग सीट के बगल में ही अरुण प्रताप सिंह बैठे हुए थे। दोनों बैंककर्मी जबलपुर में बैंक संबंधित मीटिंग जॉइन करने के बाद वापस लौट रहे थे,
अरुण सिंह ने बताया कि चलती कार में ही हमने ऑब्जर्व किया कि सामने से आ रहा ट्रक रजिस्ट्रेशन क्रमांक MP20HB7868 जो हमारे काफी नजदीक पहुँच चुका था वह पलटने की कगार में हैं,लेकिन इससे पहले की ड्राइविंग सीट पर बैठे सुनील जैन कुछ निर्णय ले पाते ट्रक अचानक पलट गया और बगल से निकल रही हमारी कार के पिछले हिस्से में जा गिरा।अगर कोई बैकसीट में बैठा होता तो उनका जिंदा बच पाना शायद नामुनकिन होता।राहगीरों की मदद से दोनो को बाहर निकाला गया हैं।

Photo : Social Media

क्या हैं घायलों की मौजूदा स्थिति

ड्राइविंग कर रहे सुनील जैन को अरुण सिंह की अपेक्षा ज्यादा चोटें आई हैं,प्राथमिक उपचार के बाद देर रात ही अरुण सिंह अपने घर चले गए है लेकिन सुनील जैन अभी भी जिला चिकित्सालय में ही डॉक्टर्स की देख रेख में भर्ती हैं।

Exit mobile version